Homeउत्तर प्रदेशबदायूं में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूल बस और वैन में भीषण टक्कर,...

बदायूं में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूल बस और वैन में भीषण टक्कर, 4 बच्चों समेत 5 की मौत, 16 मासूम गंभीर रूप से घायल

बदायूं में दर्दनाक सड़क हादसा: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के म्याऊं थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह दिल को दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ, जिसमें स्कूल बस ड्राइवर समेत चार बच्चों की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 16 बच्चे घायल हुए हैं। कई बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है। यह हादसा बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस और स्कूल वैन की आमने सामने टक्कर होने की वजह से हुआ है। 

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

जानकारी मिलते ही बदायूं के जिलाधिकारी मनोज कुमार और एसएसपी डॉ. ओपी सिंह घटनास्थल पहुंच गए। जिलाधिकारी ने बताया कि म्याऊं थाना क्षेत्र में स्कूल बस और वैन की टक्कर हुई है। इस हादसे में अभी तक बस चालक और चार छात्रों की मौत की पुष्टि हुई है। वहीँ 16 छात्र घायल भी हैं। घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल छात्रों के बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों को निर्देश दिए गए हैं।

budaun road accident 1698642702

जानकारी के अनुसार बदायूं जिले के जवाहर नगला म्याऊं उसावां मार्ग स्थित सत्यदेव विद्या पीठ इंटर कॉलेज की बस और एसआर पब्लिक स्कूल गौतरा की वैन गांवों से बच्चों को लेकर जा रही थी। नवीगंज के निकट स्कूल बस और वैन की आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर होते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

बदायूं सड़क हादसा: अस्पताल में दिल दहला देने वाला मंजर

बदायूं जिला अस्पताल में दिल दहला देने वाला मंजर है. चारो तरफ चीख पुकार का माहौल है. अस्पताल में स्कूल बस चालक ओमेंद्र और चार बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया है। मृतक बच्चों में एक छात्र बस ड्राईवर का बेटा भी था। जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंच गए। मासूम की हालत देखकर चीख-पुकार मच गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस दर्दनाक हादसे ने हर किसी का दिल झकझोर दिया है। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें