Homeउत्तर प्रदेशबहराइच: 11 हजार वोल्ट के करंट से एक झटके में 6 लोगों...

बहराइच: 11 हजार वोल्ट के करंट से एक झटके में 6 लोगों की हुई मौत

spot_img

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में तीन बच्चों समेत छह की मौत हो गई। जबकि दो लोग अभी जिंदगी और मौत के बीच जंग चल रही हैं। जानकारी के मुताबिक बहराइच के थाना कोतवाली नानपारा के भगड़वा मासूपुर गांव में बारावफात के जलूस में बिजली की एचटी लाइन की चपेट में आने से छह लोगों की मौत हो गई है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

पुलिस अनुसार यह घटना रविवार सुबह चार बजे की है। उनके अनुसार सुबह के समय जब बारावफात का जुलूस आ रहा था, उसी समय जुलूस में शामिल ठेले पर लगी लोहे का रॉड 11 हजार की बिजली लाइन से टच हो गया। इसको लेकर चल रहे लोग चपेट में आ गए। जिसमें से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। जबकि दो की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। 

झुलसे लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा लाया गया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। डीएम डॉ. दिनेश चंद्र और एसपी केशव चौधरी ने भी पीड़ितों का हाल जाना है। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बारावफात का जुलूस रात करीब दो बजे समाप्त हो गया था। पीड़ितों के परिजनों ने बताया कि सुबह करीब चार बजे ये लड़के पाइप लगे ठेले को बगल के गांव लेकर जा रहे थे कि तभी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए। एक-दूसरे को बचाने में छह लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Ankita Murder Case: SIT का खुलासा: अंकिता से संबंध बनाना चाहता था पुलकित

परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि दुर्घटना अचानक से हुई है और इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। पुलिस बल मौके पर तैनात है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें