Home उत्तर प्रदेश कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा बन रहे अपने ही बेटे की हत्या करवा दी। कलयुगी माँ के प्रेमी ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

उझानी कोतवाली के बुर्रा फरीदपुर गांव में एक किरायेदार के साथ लगभग दो महीने से कलयुगी माँ का प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस बात की जानकारी बेटे को लग गई थी। बेटा दोनों के बीच में बाधा बन रहा था, तभी कलयुगी माँ ने अपने ही बेटे को रास्ते से हटाने की ठान ली। किरायेदार प्रेमी के साथ दो महीने का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि मां ने बेटे की हत्या करा दी।   

मृतक हिमांशु की मां के प्रेमी ने कबूला कि वह दो महीने से घर में बतौर किराएदार रह रहा था। इसी बीच ममता से उसके अवैध संबंध बन गए थे। इस बात की भनक हिमांशु को लग गई थी। इस वजह से वह अक्सर इन दोनों से झगड़ा करता था।

कलयुगी माँ ने शर्त रखी पहले बेटे को रास्ते से हटाओ तब साथ रहूंगी

हिमाशु की मां के प्रेमी ने बताया कि ममता उसके साथ रहने को राजी थी लेकिन उसने एक शर्त राखी थी कि पहले उसके बेटे हिमांशु को रास्ते से हटाया जाए। इसलिए हिमांशु को ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के बहाने उसे अपने साथ सहसवान ले गया, वहां ब्रह्मपाल का दामाद राजू भी मिल गया तीनों ने मिलकर शराब पी।  

हिमांशु को नशा ज्यादा होने पर वह और दामाद ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों ने शव को खेत में छिपा दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या में शामिल  मां और उसके प्रेमी को जेल भेज दिया।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...