Home उत्तर प्रदेश कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा बन रहे अपने ही बेटे की हत्या करवा दी। कलयुगी माँ के प्रेमी ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

उझानी कोतवाली के बुर्रा फरीदपुर गांव में एक किरायेदार के साथ लगभग दो महीने से कलयुगी माँ का प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस बात की जानकारी बेटे को लग गई थी। बेटा दोनों के बीच में बाधा बन रहा था, तभी कलयुगी माँ ने अपने ही बेटे को रास्ते से हटाने की ठान ली। किरायेदार प्रेमी के साथ दो महीने का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि मां ने बेटे की हत्या करा दी।   

मृतक हिमांशु की मां के प्रेमी ने कबूला कि वह दो महीने से घर में बतौर किराएदार रह रहा था। इसी बीच ममता से उसके अवैध संबंध बन गए थे। इस बात की भनक हिमांशु को लग गई थी। इस वजह से वह अक्सर इन दोनों से झगड़ा करता था।

कलयुगी माँ ने शर्त रखी पहले बेटे को रास्ते से हटाओ तब साथ रहूंगी

हिमाशु की मां के प्रेमी ने बताया कि ममता उसके साथ रहने को राजी थी लेकिन उसने एक शर्त राखी थी कि पहले उसके बेटे हिमांशु को रास्ते से हटाया जाए। इसलिए हिमांशु को ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के बहाने उसे अपने साथ सहसवान ले गया, वहां ब्रह्मपाल का दामाद राजू भी मिल गया तीनों ने मिलकर शराब पी।  

हिमांशु को नशा ज्यादा होने पर वह और दामाद ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों ने शव को खेत में छिपा दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या में शामिल  मां और उसके प्रेमी को जेल भेज दिया।

- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

आर्थिक रूप से असमर्थ बंदियों की निशुल्क पैरवी होगी: अपर जिला जज

हरदोई: अपर जिला जज/सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदोई सुधाकर दुबे ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदोई के तत्वाधान में आज जिला...

जिला हरदोई ने प्रदेश में विकास कार्यों में पहला स्थान हासिल किया, डीएम ने बधाई

हरदोई: जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह के नेतृत्व में जनपद की समस्त प्रशासनिक टीम की कड़ी मेहनत का प्रभाव लगातार सामने आ रहा...

बॉलीवुड की इकलौती एक्ट्रेस जिन पर 700 मुकदमे हैं दर्ज, यहाँ तक शाहरुख के साथ फिल्म करने से कर दिया था मना

बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री जिसके ऊपर लगभग 700 मुकदमे दर्ज है जिसने तीनो खान के साथ फिल्म करने से मना कर...

उद्योगपतियों की समस्याओं का निस्तारण तुरंत किया जायेगा: जिलाधिकारी

हरदोई: आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में जिला उद्योग बन्धु एवं व्यापार बन्धु की बैठक हुई। जिलाधिकारी...