Homeउत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश: आदित्य राणा प्रदेश माफिया घोषित, 2.5 लाख का है इनाम

उत्तर प्रदेश: आदित्य राणा प्रदेश माफिया घोषित, 2.5 लाख का है इनाम

इनामी अपराधी आदित्य राणा को प्रदेश माफिया घोषित कर दिया गया। इस पर पुलिस ने ढाई लाख का इनाम घोषित कर रखा था. कुर्की से पहले आदित्य राणा के घर पर 82 की कारवाही करते हुए पुलिस ने नोटिस चस्पा कर दिया है। आदित्य राणा चार जिलों की पुलिस तलाश रही हैं, फिर भी वह पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

23 अगस्त को थाना शिवालाकलां के एक मुकदमे में आदित्य राणा को पुलिस बिजनौर कोर्ट में पेशी पर लाई थी। पेशी से लौटते वक्त वह शाहजहांपुर स्थित ढाबे से पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। जिसके बाद से जिला शाहजहांपुर, लखनऊ, रामपुर, बिजनौर की पुलिस ने आदित्य की काफी तलाश की.

इसके बाद सार्वजनिक स्थानों, रोडवेज बस, रेलगाड़ी आदि पर पोस्टर चस्पा किए गए ताकि उसका कोई सुराग मिल सके लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। इसीलिए डीजीपी के आदेश पर फरार आदित्य राणा को प्रदेशीय माफिया घोषित कर दिया गया है। 

सोमवार को शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन के SI महेश चौहान स्थानीय पुलिस को साथ प्रदेश माफिया आदित्य राणा के घर पहुंचे। इसके बाद उसके घर पर 82 की कार्रवाई करते हुए नोटिस चस्पा किया।

वही थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव चौधरी ने बताया की यदि फरार आदित्य राणा तीस दिन के अन्दर कोर्ट में पेश न हुआ तो उसकी संपत्ति कुर्क की जाएगी। थाना प्रभारी निरीक्षक ने ग्रामीणों से आदित्य की सूचना पुलिस को देने की अपील की।

पुलिस ने बताया कि सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। प्रभारी निरीक्षक राजीव चौधरी का कहना है कि आदित्य के गांव में पुलिस फोर्स 24 घंटे तैनात है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें