Homeउत्तर प्रदेशHardoi news: गैंगस्टर एक्ट के आरोपी की लगभग 1 करोड़ 45 लाख...

Hardoi news: गैंगस्टर एक्ट के आरोपी की लगभग 1 करोड़ 45 लाख की संपत्ति कुर्क, अपराधियों में मचा हड़कंप

spot_img
spot_img

हरदोई। गैंगस्टर एक्ट के आरोपी की लगभग डेढ़ करोड़ की संपत्ति को बघौली पुलिस ने कुर्क कर दिया है। आरोपी आबकारी संबंधित अपराधों को गिरोह बनाकर अंजाम देता था। जिलाधिकारी के आदेश पर आरोपी की 4 संपत्तियों को कुर्क किया गया है, जिसकी कीमत लगभग 1.5 करोड़ आंकी गयी है।

पुलिस की इस लगातार हो रही कार्रवाई से अपराधियों में दहशत का माहौल है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि इस प्रकार के अपराधियों पर निरंतर कार्रवाई जारी रहेगी।

शातिर आरोपी वीरपाल सिंह पर हुई कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मच गया है। शातिर आरोपी वीरपाल सिंह पर 4 मुकदमे चल रहे थे और वह गैंगस्टर में वांक्षित भी चल रहा था। जिस पर हरदोई पुलिस व एपीओ की रिपोर्ट पर जिला अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने कुर्की के आदेश दिए है।

एसपी राजेश द्विवेदी के निर्देश पर सीओ बघौली व नायब तहसीलदार ने कुर्की की कार्रवाई की है। गैंगस्टर एक्ट के आरोपी का एक प्लाट एक वाहन, दो स्थानों पर कृषि भूखंड भूमि सहित 4 संपत्तियों को पुलिस ने कुर्क किया है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट में वांछित आरोपी की डेढ़ करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया गया है। आरोपी वीरपाल सिंह आबकारी विभाग से संबंधित अपराध में लिप्त था। जिसकी संपत्ति को जिलाधिकारी के आदेश पर सीओ बघौली और नायब तहसीलदार ने कुर्क कराया है। कुर्क की गई संपत्तियों के लिए एसडीएम सदर को रिसीवर नियुक्त किया गया है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें