Homeफर्रुखाबादFarrukhabad News: भाजपा नेता से मारपीट में शराब ठेकेदार सहित 5 पर...

Farrukhabad News: भाजपा नेता से मारपीट में शराब ठेकेदार सहित 5 पर रिपोर्ट, जाने क्या है असली मामला?

spot_img

फर्रुखाबाद: शमसाबाद क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भाजपा नेता की तहरीर पर शराब ठेकेदार सहित पांच लोगों के खिलाफ लूट व जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया।

बताया जा रहा है अमृतपुर थाना क्षेत्र के फकरपुर गांव निवासी भाजपा नेता मनोज मिश्रा 30 दिसंबर को शमसाबाद काम से आए थे। लगभग सात बजे वह कस्बे की अंग्रेजी शराब की दुकान पर कुम्हरौर निवासी कौशलेंद्र परमार के साथ शराब लेने के लिए गए थे।

वहां ऑनलाइन भुगतान को लेकर मनोज की सेल्समैन व शराब ठेकेदार से बातचीत हो गई। सेल्समैन और ठेकेदार सहित तीन अज्ञात लोगों ने मनोज व कौशलेंद्र के साथ मारपीट कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पुलिस ने भाजपा नेता व उनके साथी के खिलाफ ही कार्रवाई कर उनकी कार का चालान कर दिया था। शनिवार को भाजपा नेताओं ने थाने जाकर विरोध जताया। मामला बिगड़ता देखकर पुलिस बैकफुट पर आ गई। सीओ कायमगंज सोहराब आलम ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

6

पुलिस ने मनोज की तहरीर पर शराब ठेकेदार मनोज यादव, गांव मुरैठी निवासी सेल्समैन हरेंद्र और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा फायरिंग कर मारपीट व सोने की चेन व पांच हजार रुपये की नगदी लूटने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें