Home मनोरंजन डॉक्टर्स ने दी खुशखबरी, कहा- अब जल्द होश में आएंगे राजू श्रीवास्तव

डॉक्टर्स ने दी खुशखबरी, कहा- अब जल्द होश में आएंगे राजू श्रीवास्तव

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर्स राजू की हालत देखने के बाद यह अनुमान लगा रहे हैं कि उन्हें अब कभी भी होश आ सकता है। बता दें कि 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है, जहां उनका इलाज हो रहा है।

राजू की पत्नी के अलावा आईसीयू में बैन है परिवार की एंट्री

बता दें कि ब्रेन में हुए संक्रमण के बाद डॉक्टर्स सतर्क हो गए हैं। उन्होंने राजू की हालत को ध्यान में रखते हुए आईसीयू में परिवार वालों की एंट्री बैन कर दी थी। हालांकि, हालत में हुए सुधार को देखते हुए केवल अब राजू की पत्नी को आईसीयू में एंट्री दी जा रही है। 

मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान राजू के परिवार के सदस्यों ने बताया कि बीते 36 घंटे से राजू मात्र 40 फीसदी बाहरी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। इसका मतलब यह है कि 60 फीसदी ऑक्सीजन राजू नैचुरली ले रहे हैं। यह अच्छा संकेत है।

बढ़ रहा बॉडी का मूवमेंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू की बॉडी में मूवमेंट बढ़ रहा है। वह अब खुद अपने पैरों और हाथों को मोड़ पा रहे हैं। बता दें कि शरीर में फैले संक्रमण की वजह से राजू की बॉडी में मूवमेंट बिल्कुल बंद हो गया था। लेकिन जैसे-जैसे संक्रमण कम हो रहा है वैसे-वैसे मूवमेंट बढ़ रहा है। डॉक्टर्स इन्हें अच्छे सुधार मान रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव को हालत बीते तीन दिन से स्थिर है

राजू श्रीवास्तव को हालत बीते तीन दिन से स्थिर है। उनके स्वास्थ्य में कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है। इसलिए परिवार और डॉक्टर्स यह उम्मीद कर रहे हैं कि कॉमेडियन को अब जल्द ही होश आ सकता है। हालांकि, राजू श्रीवास्तव आज 21वें दिन भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...