Home मनोरंजन डॉक्टर्स ने दी खुशखबरी, कहा- अब जल्द होश में आएंगे राजू श्रीवास्तव

डॉक्टर्स ने दी खुशखबरी, कहा- अब जल्द होश में आएंगे राजू श्रीवास्तव

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर्स राजू की हालत देखने के बाद यह अनुमान लगा रहे हैं कि उन्हें अब कभी भी होश आ सकता है। बता दें कि 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है, जहां उनका इलाज हो रहा है।

राजू की पत्नी के अलावा आईसीयू में बैन है परिवार की एंट्री

बता दें कि ब्रेन में हुए संक्रमण के बाद डॉक्टर्स सतर्क हो गए हैं। उन्होंने राजू की हालत को ध्यान में रखते हुए आईसीयू में परिवार वालों की एंट्री बैन कर दी थी। हालांकि, हालत में हुए सुधार को देखते हुए केवल अब राजू की पत्नी को आईसीयू में एंट्री दी जा रही है। 

मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान राजू के परिवार के सदस्यों ने बताया कि बीते 36 घंटे से राजू मात्र 40 फीसदी बाहरी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। इसका मतलब यह है कि 60 फीसदी ऑक्सीजन राजू नैचुरली ले रहे हैं। यह अच्छा संकेत है।

बढ़ रहा बॉडी का मूवमेंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू की बॉडी में मूवमेंट बढ़ रहा है। वह अब खुद अपने पैरों और हाथों को मोड़ पा रहे हैं। बता दें कि शरीर में फैले संक्रमण की वजह से राजू की बॉडी में मूवमेंट बिल्कुल बंद हो गया था। लेकिन जैसे-जैसे संक्रमण कम हो रहा है वैसे-वैसे मूवमेंट बढ़ रहा है। डॉक्टर्स इन्हें अच्छे सुधार मान रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव को हालत बीते तीन दिन से स्थिर है

राजू श्रीवास्तव को हालत बीते तीन दिन से स्थिर है। उनके स्वास्थ्य में कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है। इसलिए परिवार और डॉक्टर्स यह उम्मीद कर रहे हैं कि कॉमेडियन को अब जल्द ही होश आ सकता है। हालांकि, राजू श्रीवास्तव आज 21वें दिन भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...