होमहरदोईहरदोईः ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार 13 वर्षीय सोनम की मौत

हरदोईः ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार 13 वर्षीय सोनम की मौत

सवायजपुर/हरदोई: सवायजपुर-गोरिया मार्ग पर साइकिल से जा रही छात्रा (सोनम) को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी भेजा। जहां डॉक्टर ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया।

पाली थाना क्षेत्र के चकौती कला के मजरा कहारन पुरवा निवासी 13 वर्षीय सोनम कक्षा आठ की छात्रा हरपालपुर के गोरिया गांव स्थित उच्च प्राथमिक स्कूल में पढ़ती थी।

शनिवार को सोनम शहाबुद्दीनपुर उच्च प्राथमिक स्कूल में खेल प्रतियोगिता में शामिल होने गई थी। जहां से देर शाम वह साइकिल से घर वापस समय हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र में सवायजपुर गोरिया मार्ग पर घोड़ीघर गांव के पास पीछे से आई ट्रैक्टर ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। सोनम इस टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गई।

ग्रामीणों की सूचना पर स्कूल के शिक्षक व पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सोनम को गंभीर हालत में एंबुलेंस से सीएचसी भेजा। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने परिजनों को ढांढस बंधाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हरपालपुर प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लिया गया है लेकिन घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया है। प्रभारी निरीक्षक तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें