Home हरदोई हरदोईः ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार 13 वर्षीय सोनम की मौत

हरदोईः ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार 13 वर्षीय सोनम की मौत

सवायजपुर/हरदोई: सवायजपुर-गोरिया मार्ग पर साइकिल से जा रही छात्रा (सोनम) को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी भेजा। जहां डॉक्टर ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया।

पाली थाना क्षेत्र के चकौती कला के मजरा कहारन पुरवा निवासी 13 वर्षीय सोनम कक्षा आठ की छात्रा हरपालपुर के गोरिया गांव स्थित उच्च प्राथमिक स्कूल में पढ़ती थी।

शनिवार को सोनम शहाबुद्दीनपुर उच्च प्राथमिक स्कूल में खेल प्रतियोगिता में शामिल होने गई थी। जहां से देर शाम वह साइकिल से घर वापस समय हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र में सवायजपुर गोरिया मार्ग पर घोड़ीघर गांव के पास पीछे से आई ट्रैक्टर ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। सोनम इस टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गई।

ग्रामीणों की सूचना पर स्कूल के शिक्षक व पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सोनम को गंभीर हालत में एंबुलेंस से सीएचसी भेजा। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने परिजनों को ढांढस बंधाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हरपालपुर प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लिया गया है लेकिन घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया है। प्रभारी निरीक्षक तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...