HomeहरदोईHardoi news: पेड़ से टकराकर खाई में गिरी कार, एक की मौके...

Hardoi news: पेड़ से टकराकर खाई में गिरी कार, एक की मौके पर ही मौत , 3 लोग घायल

spot_img
spot_img

हरदोई: सीतापुर रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी, टक्कर के बाद गाड़ी खाई में जा गिरी। इस हादसे में गाड़ी में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य कार सवार घायल हो गए। दो घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लखनऊ भेजा गया है।

सीतापुर रोड पर इटौली के पास एक भीषण सड़क हादसे में कछौना कोतवाली क्षेत्र के टिकारी निवासी 45 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र राजाराम अपने तीन दोस्तों इस्तकीम पुत्र रहीस निवासी उमरारी बेनीगंज, गोरे सिंह और कमलेश के साथ हरदोई से देर रात सभी एक गाड़ी से हरदोई से बेनीगंज जा रहे थे।

इटौली पुलिस चेक पोस्ट के पास घने कोहरे के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी। इस भयानक हादसे में सुनील की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस्तकीम को लखनऊ रेफर किया गया है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सुनील के शव को गाड़ी से निकलवाया और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया। कोतवाल नित्यानंद सिंह ने बताया पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का हादसे की सूचना दे दी गई है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें