HomeहरदोईHardoi News: ज्वेलर्स की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग, 90...

Hardoi News: ज्वेलर्स की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग, 90 लाख का समान जलकर राख

Hardoi news: हरदोई जिले के कछौना में एक दुकान में शॉर्ट-सर्किट से आग लगने का मामला सामने आया है, जिसमें लगभग एक करोड़ रुपए का सामान जलकर राख हो गया। बंद दुकान से धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने दुकान मालिक को आग लगने की जानकारी दी। इसके बाद सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

कछौना में शैलेंद्र गुप्ता की प्रफुल्ल ज्वेलर्स एवं गारमेंट्स नाम से दुकान है। शनिवार को साप्ताहिक बंदी होने के कारण दुकान बंद कर बीती शाम को लखनऊ चले गए थे। शनिवार को आसपास के लोगों ने दुकान से धुआं उठते देखा। इसके बाद जानकारी कोतवाली कछौना, नगर पंचायत कछौना व फायर ब्रिगेड को दी गई।

मौके पर पहुंचे जल टैंकर, पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। सूचना मिलते ही दुकान संचालक लखनऊ से मौके पर पहुंचे तब तक आग पर काबू पा लिया गया।

दुकान का आगे का भाग पूरी तरह जलकर राख हो गया, जिसमें तीन शटर, लाइट, फर्नीचर, काउंटर, एसी, सीसीटीवी कैमरा, रेडीमेड कपड़े और अन्य सामग्री जल गई। इस आग में नुकसान 90 लाख के आसपास बताया जा रहा है। लेखपाल ने आग से हुए नुकसान का आंकलन कर रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेज दी है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें