Home हरदोई Hardoi news: गुंडों ,माफियाओं और अराजकता तत्वों को पनपने ही नहीं दिया:...

Hardoi news: गुंडों ,माफियाओं और अराजकता तत्वों को पनपने ही नहीं दिया: नरेश अग्रवाल

हरदोई। हरदोई के स्थानीय होटल में ज़ी न्यूज़ यूपी और उत्तराखंड द्वारा उत्तर प्रदेश की बात हरदोई से कार्यक्रम में बोलते हुए पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि हरदोई के विकास के लिए मैंने कोई कोर कसर नहीं छोड़ रखी। उन्होंने कहा मैंने कभी गुंडों ,माफियाओं ,अराजकता तत्वों को पनपने नहीं दिया और उनके खिलाफ कठोरतम कार्रवाई करने के लिए सदैव हरदोई जिला व पुलिस प्रशासन को पूरी स्वतंत्रता रहती है।

पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि विकास और औद्योगिक दृष्टि से हरदोई तेजी के साथ विकास कर रहा है ,संडीला इंडस्ट्रियल एरिया के अलावा जिले के कई अन्य जगहों पर तमाम बड़े-बड़े उद्योग स्थापित हो चुके हैं जिनसे हरदोई के हजारों बेरोजगार युवा रोजगार पा रहे हैं।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि हरदोई में बालिकाओं की अच्छी शिक्षा के बेहतर इंतजाम हैं ,उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने वह महिला सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था के लिए तमाम कार्यक्रम हरदोई जनपद में चलाए जा रहे हैं ।

हरदोई की जनता का प्रेम और विश्वास यही मेरी और मेरे परिवार की राजनीतिक पूंजी है: नरेश अग्रवाल

पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि हरदोई की जनता का प्रेम और विश्वास यही मेरी और मेरे परिवार की राजनीतिक पूंजी है ,जिसके बलबूते स्थानीय राजनीति नहीं बल्कि प्रदेश और देश की राजनीति मैं हरदोई की पहचान बनाने में सफल हो पाया हूं।

इस अवसर पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह, पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा,जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती प्रेमावती, सदस्य विधान परिषद अशोक अग्रवाल, हरदोई नगर पालिका अध्यक्ष सुख सागर मिश्रा मधुर, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा ,अहिरोरी ब्लाक प्रमुख पन्ने सिंह ,प्रतिष्ठित समाजसेवी टिंकू त्रिवेदी ,रानू त्रिवेदी ,राजीव सिंह टेनी, सीतापुर के भाजपा नेता सागर गुप्ता समेत दर्जनों अन्य लोग मौजूद भी मौजूद थे।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...