Home हरदोई विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति और जेठ पर हत्या कर...

विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति और जेठ पर हत्या कर फांसी पर लटकाने का लगा आरोप

संडीला/हरदोई: में सन्दिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत हो गई है। परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। जबकि ससुरालीजन फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भरीगहना में सुनीता पत्नी राम रतन मौर्य की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पर पहुंचे मृतका के पिता राम कुमार पुत्र होसराम निवासी मुरव्वन खेड़ा मजरा उटरा डकौली थाना औरास जिला उन्नाव ने पुत्री सुनीता की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

पिता ने दी गई तहरीर में आरोप लगाते हुए कहा है कि 15 वर्ष पूर्व सुनीता की शादी राम रतन के साथ हुई थी। पति और जेठ शिव रतन पुत्र जगन्नाथ मृतका को आये दिन प्रताड़ित कर मारपीट किया करते थे। बुधवार की रात किसी समय पति और जेठ ने पुत्री को जान से मारकर सन्दिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका दिया। पिता ने बताया कि रात में लगभग 3 बजे फांसी लगाने की सूचना दी गई। सुबह घर पहुंचे तो मृतका का शव नीचे था। जिसके शरीर पर चोट के निशान थे।

मृतका की 15 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। वह परेशानी में भी अपने बच्चों के साथ जीवन यापन करना चाहती थी। परिजन उसकी आर्थिक सहायता भी करते थे उसके बाद भी ससुरालियों ने हत्या कर दी। मृतका के एक पुत्र 9 वर्ष और एक पुत्री 6 वर्ष की है।मृतका का पति राम रतन मौर्य किसानी के साथ सिलाई भी करता है। मृतका के परिजनों ने हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की है।

कोतवाल डी के सिंह ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...