Home कन्नौज kannauj news: डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में जाकर पलटी कार, 2...

kannauj news: डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में जाकर पलटी कार, 2 लोगों की मौत

तिर्वा / कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तालग्राम थाना क्षेत्र के रनवा गांव के पास सीतापुर से खाटू श्याम जा रही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी लेन में जाकर पलट गई। घटना में गाड़ी सवार महिला और उनके नौकर की मौत हो गई। कार चालक व गाड़ी में सवार महिला की देवरानी घायल हुई है।

सीतापुर जिले के विजय लक्ष्मीनगर निवासी ऊषा अग्रवाल देवरानी पूनम अग्रवाल, पंचमपुरावा निवासी नौकर विवेक कुमार और श्यामनाथन मंदिर निवासी चालक दीपक पाल के साथ गाड़ी से खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रही थीं। दूसरी कार में ऊषा अग्रवाल का पुत्र यतींद्र अग्रवाल और उसकी पत्नी व पूनम अग्रवाल का पुत्र प्रिंस व उसकी पत्नी सवार थे। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर ऊषा अग्रवाल की गाड़ी आगे चल रही थी। रनवा के पास अचानक कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई।

डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी दूसरी लेन में जाकर पलट गई। पीछे से दूसरी गाड़ी में आ रहे यतींद्र व प्रिंस ने आनन फानन ही दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार परिजनों को बाहर निकाला। इसी बीच यूपीडा के अधिकारी और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। आनन फानन ही ऊषा, पूनम, विवेक और दीपक को मेडिकल कॉलेज तिर्वा पहुंचाया गया, जहां ऊषा और विवेक को मृत घोषित कर दिया गया। पूनम को मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है, जबकि दीपक का प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी गई।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई में दिखा बाघ, बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में दहशत

हरदोई: बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के गांव हूसेपुर करमाया में बाघ दिखने से आसपास के गांवों में दहशत फ़ैल गयी। जैसे ही...

संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता में अनुषा त्रिवेदी को मिला पहला स्थान

हरदोई। उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी लखनऊ में संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा आयोजित संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस...

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...