होमहरदोईगाँव गयी सास तो जेवर और नकदी लेकर बहू हुई लापता, कोर्ट...

गाँव गयी सास तो जेवर और नकदी लेकर बहू हुई लापता, कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

हरदोई/HDI Bharat: कोतवाली शहर में एक अजीब घटना घटी. सास और बहू दोनों गांव गई हुई थी। उसी दौरान बहू घर आकर सास का सारा ज़ेवर और नगदी समेट कर फरार हो गई। इसकी जानकारी होने पर जब पुलिस से शिकायत की गई तो तो पुलिस ने कोई कार्यवायी नहीं की। उसके बाद मामला अदालत पहुंचा। अदालत के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली शहर के मोहल्ला आलू थोक बावन चुंगी की रहने वाली मीरा देवी पत्नी ब्रजकिशोर ने अदालत को बताया था कि पिछले साल 8 दिसंबर को वह अपनी बहू सविता वर्मा पत्नी अमन वर्मा के साथ खेत की सिंचाई कराने अपने गांव बगहा भिठारी गई हुई थी।

वहां कुछ काम की वजह से वह गांव में रुक गई और बहू सविता फिर अगले दिन गांव आ जाने की बात कह कर शहर चली आई। अगले दिन 9 दिसंबर को जब वह घर वापस लौटी तो उसने देखा कि घर में रखा ज़ेवर जिसमें मांग बेदी,हार,नक मेंबर,सोने की चूड़ी, अंगूठी,झुमकी,झाले और 10 हज़ार की नगदी,सभी कुछ गायब था। मीरा ने जब बहू को फोन किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। 

इस पर उसके पिता जगदीश सिंह को फोन लगाया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो उसने भी कोई ध्यान नहीं दिया। इसके बाद मीरा देवी ने अदालत का दरवाज़ा खटखटाया और अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने बहू सविता सिंह के खिलाफ धारा 380 के तहत मामला दर्ज किया है। जिसकी जांच एसआई प्रमोद कुमार पाल को सौंपी गई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें