HomeमनोरंजनRRR को मिला ऑस्कर, फिल्म ने की थी 1100 करोड़ से ज्यादा...

RRR को मिला ऑस्कर, फिल्म ने की थी 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई

फिल्म RRR ने इतिहास रच दिया है. RRR के नाटू नाटू गाने ने आखिरकार ऑस्कर अपने नाम कर लिया है. RRR फिल्म के सुपरहिट गाने नाटू नाटू ने बेस्ट ऑरिजनल स्कोर कैटेगरी में ऑस्कर जीता. ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद रामचरण, जूनियर एनटीआर और एस एस राजामौली की खुशी का ठिकाना नहीं था. फैंस और सेलेब्स RRR की टीम को बधाई दे रहे हैं.

आखिरकर RRR ने 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में अपना झंडा गाड़ ही दिया. एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू ने बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर जीत लिया है. आज हर भारतीय गर्व महसूस कर रहा है, देशभर के फिल्मी फैंस नाटू नाटू गाने पर झूम रहे हैं. पहले गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड और अब ऑस्कर जीतना कम बड़ी बात नहीं है. 

एमएम कीरावानी ने ऑस्कर के स्टेज पर गाना गाते हुए स्पीच दी. उन्होंने कहा- इसे संभव बनाने के लिए शुक्रिया. उन्होंने अपनी स्पीच में हर किसी का आभार जताया. कीरावानी जब स्पीच दे रहे थे तो उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी. दूसरी तरफ, ऑस्कर के मंच पर सिंगर काल भैरव और हालु सिप्लिगंज ने नाटू नाटू गाने पर लाइव परफॉर्मेंस दी. ऑस्कर अवॉर्ड्स का आयोजन अमेरिका के लॉस एंजलिस स्थित डोलबी थियेटर में हुआ.

RRR का बॉक्स ऑफिस गाड़ा था झंडा

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR ने इंडिया में 750 करोड़ से ज्यादा का नेट कलेक्शन किया. वहीं वर्ल्डवाइड मार्केट में भी आरआरआर की धूम रही. फिल्म ने 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण लीड रोल में दिखे.

अजय देवगन, आलिया भट्ट के कैमियो ने भी लोगों का दिल जीता. नाटू नाटू सॉन्ग को म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावानी ने बनाया है. 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नाटू नाटू की जीत के बाद स्पीच देते वक्त एमएम कीरावानी इमोशनल हो गए थे.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page