होमहरदोईसर्राफा व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 3 लूटेरे...

सर्राफा व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 3 लूटेरे गिरफ्तार

हरदोई। सवायजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत औहदपुर के रहने वाले सर्राफा व्यापारी से 6 नवंबर को हुई लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। तीन लोगों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से जेवर, नकदी और लूटी गई बाइक बरामद की गई है। न्यायालय में पेश करने के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया।

प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने बताया कि 6 नवंबर को दिन में करीब 11 बजे औहदपुर रहने वाले सर्राफा व्यापारी उमेश यादव अपनी बाइक से सवायजपुर स्थित अपनी दुकान जा रहे थे।

उसी दौरान तीन युवकों ने सर्राफा व्यापारी पर क्रिकेट बैट और स्टंप से उमेश पर हमला कर बाइक, जेवर, नकदी से भरा बैग लेकर भाग गए थे। घटना की रिपोर्ट सवायजपुर थाने में दर्ज की गई थी। खुलासे के लिए चार टीमें लगाई गई थीं।

एसपी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक बाइक पर तीन संदिग्ध युवक चौधरियापुर से घोड़ीथर की तरफ जा रहे हैं। इस जानकारी पर एसओजी, सर्विलांस और सवायजपुर थाने की पुलिस ने घेराबंदी की। बाइक सवारों के आने पर पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया, तो चालक ने बाइक मोड़कर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया।

पकड़े गए लोगों में हरपालपुर कस्बे की मेन मार्केट रहने वाले आर्यन यादव, पुराने अस्पताल के निकट रहने वाले कैफियात और अफरोज उर्फ फाइटर शामिल हैं। तीनों निशानदेही पर पुलिस ने सर्राफा व्यापारी से लुटे 25 जोड़ी पायल, आठ सेट बिछिया, सोने की दो चेन, बच्चों के 12 खड़ुआ, एक मांगबेंदी, एक बाली, दो नाक के फूल, एक कमर बिछुआ, तीन तमंचे और कारतूस के साथ ही 5700 रुपये बरामद किए गए।

घटना में इस्तेमाल क्रिकेट बैट को निर्माणाधीन एक्सप्रेसवे के किनारे गन्ने के खेत से बरामद किया गया है। प्रेसवार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह भी मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें