होमहरदोईहरदोई में डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी, पुरानी रंजिश में...

हरदोई में डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी, पुरानी रंजिश में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या, 4 अन्य घायल

हरदोई: मामूली विवाद में हुई कहासुनी के बाद एक दूसरे पक्ष में चली गोली से पिता पुत्र की मौत हो गई। । जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार थाना शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भदैचा में बुधवार की शाम गांव निवासी बाबू राठौर वह गुड्डू सिंह के बीच कुछ कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने के बाद दोनों पक्षों में गोली चल गई। जिससे बाबू राठौर 45 पुत्र राम नारायण की गोली लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि उसका 23 वर्षीय पुत्र लकी घायल हो गया जिसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया।

दूसरे पक्ष से गुड्डू सिंह व दो अन्य लोग घायल हो गए सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया । ग्रामीणों के अनुसार दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है इसी को लेकर कुछ कहासुनी बुधवार को हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ पुलिस अधीक्षक राजेश दिवेदी मौके पर पहुंच गए है . घटना के कारणों कि पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने कहा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं, जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

रिपोर्ट : कमल किशोर

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें