Homeहरदोईकांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, एक की मौत, 10 से अधिक घायल

कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, एक की मौत, 10 से अधिक घायल

हरदोई: जिले के पाली कस्बे में रूपापुर मार्ग पर फर्रूखाबाद के पंचालघाट जल लेने जा रही कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि लगभग एक दर्जन कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने सभी घायलों को शाहाबाद, सीएचसी भेजा है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

शाहाबाद थाने के गढेपुर गावं निवासी हरिसिंह ने बताया कि रविवार रात आठ बजे ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर गांव के ही करीब 50 कांवड़िया जल लेने फर्रूखाबाद के पांचालघाट के लिए रवाना हुए थे। सभी जल लाकर गांव स्थित शिव मंदिर पर भोले बाबा का जलाभिषेक करने वाले थे।

एक ही ट्रैक्टर में दो ट्राली जुड़ी थी। इसमें बीच वाली ट्राली में बच्चे और बुजुर्ग सवार थे, जबकि पीछे वाली ट्राली पर डीजे बज रहा था। ट्रैक्टर अरुण चला रहा था। उन्होंने बताया डीजे की धुन पर शिव भक्ति में लीन होकर झूमते गाते सभी पांचालघाट जा रहे थे।

हादसे में ये कांवड़ियां हुए घायल

पाली-रूपापुर मार्ग पर भाहपुर के पास रात करीब 10 बजे पहुंचने पर अचानक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें पंकज (30) की मौत हो गई। वहीं, गढे़पुर निवासी सुनील, राजकुमार, अभिषेक प्रताप, सौरभ, अन्नू , मुनींद्र , सोनू, अतुल,अन्नू पुत्र, भरतराम, विक्रम घायल हो गए।

घायल कांवड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराया
सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक धीरज शुक्ला पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। ग्रामीणों और पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से शाहाबाद, सीएचसी भेजा। प्रभारी निरीक्षक धीरज शुक्ला ने बताया घायल कांवड़ियों को अस्पताल भेज दिया गया है। ट्रैक्टर-ट्राली को सीधा करवाकर शेष कांवड़िए जल भरने फर्रुखाबाद के लिए रवाना हो गए।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें