होमकानपुरकार सवार बदमाशों ने 50 हजार लूटे, ग्रामीणों ने घेरकर एक लुटेरे...

कार सवार बदमाशों ने 50 हजार लूटे, ग्रामीणों ने घेरकर एक लुटेरे को मौके से दबोचा

कानपुर देहात: शिवली कस्बा स्थित बैंक में अपनी मां के साथ पचास हजार रुपये जमा करने आए किशोर को कार सवार बदमाशों ने बहाने से दोनों को अपने साथ ले गए। मैथा नहर पुल पर रुपये लूटने के बाद बदमाश भागने लगे। इस पर किशोर ने शोर मचाया तो राहगीरों ने बदमाशों को घेर लिया। इस पर वह कार छोड़कर भागने लगे।

सूचना पर पहची पुलिस ने एक लुटेरे को मौके पर दबोच लिया साथ ही तीन को अहिरानी के जंगल से पकड़ने की की बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस एक बदमाश को हिरासत में लेने की बात कह रही है।

मैथा मांडा निवासी सुधा बुधवार को अपने पुत्र धीरेंद्र के साथ शिवली कस्बे की बैंक में पचास हजार रुपये जमा करने आई थी। रुपये धीरेंद्र के पास थे। बताया जाता है वहां मौजूद एक बदमाश धीरेंद्र को बहाने से बैंक से बाहर ले आया और फिर अपनी कार में बैठा लिया। कार में तीन अन्य लोग पहले थे थे।

इसके बाद बदमाश कार से मैथा नहर पुल पर पहुंचे और तमंचा दिखाकर धीरेंद्र से रुपये छीन कर उसे गाड़ी से उतार दिया। बदमाशों के भागने के दौरान धीरेंद्र ने शोर मचाया तो बाइक सवार राहगीरों ने उनका पीछा किया। इससे बदमाश कार लेकर हरिकिशनपुर गांव पहुंच गए। खुद को घिरता देख कर सभी कार छोड़कर पैदल भागने लगे।

इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक बदमाश को मौके से दबोच लिया। तीन बदमाश जंगल की तरफ भाग निकले।
हालांकि बाद में चर्चा रही कि पुलिस ने अहिरानी रैपालपुर में घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को भी पकड़ लिया है। सूचना पर सीओ आशापाल ने भी मौके पर जाकर पड़ताल की।

शिवली थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि एक बदमाश को पकड़ा गया है। तीन बदमाशों की घेराबंदी की जा रही है। जल्द की उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें