Home शाहजहांपुर महिला स्वास्थ्य कर्मी ने दुष्कर्म करने लगाया आरोप, कहा बेटी को भी...

महिला स्वास्थ्य कर्मी ने दुष्कर्म करने लगाया आरोप, कहा बेटी को भी छेड़ता है स्वास्थ्य अधिकारी

शाहजहांपुर: महिला स्वास्थ्य कर्मी ने अपने अधिकारी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का करने आरोप लगाया है। पीड़ित महिला के अनुसार स्वास्थ्य अधिकारी अब बेटी पर गलत नजर दाल रहा है। शुक्रवार को पीड़ित महिला ने एसपी देहात को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

मामला तिलहर थाना क्षेत्र का है जहां एक गांव की रहने वाली महिला स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है। महिला ने बताया कि उसके पति की 12 साल पहले मृत्यु हो गयी थी। वह अब अपनी बेटी के साथ रहती है. उसके पड़ोस में स्वास्थ्य विभाग का ही एक अधिकारी भी रहता है। उस अधिकारी ने उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। अब शादी की बात करने पर चाकू निकालकर धमकाता है।

महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी अब उसकी बेटी को गलत नीयत से छेड़ता है। पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने और सोशल मीडिया पर उसके अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता है।

बेटी को कमरे में बंदकर महिला से किया दुष्कर्म

महिला ने बताया कि एक मार्च की रात आरोपी अधिकारी ने बेटी को जबरन पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। इसका विरोध करने पर चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला ने तिलहर थाने पर तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने उसे टरका दिया।

शुक्रवार को एसपी देहात को प्रार्थना पत्र देकर पीड़िता ने कार्रवाई की मांग की है। वहीं एसपी देहात संजीव कुमार वाजपेयी ने बताया कि महिला ने प्रार्थना पत्र दिया है। उसे थाने भेजा गया। दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। उसके बाद ही जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर ही हुई मौत

हरदोई: पिहानी मार्ग पर कुइयां-पुरेला गांव के बीच में ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे...

दोहरे हत्याकांड में 5 आरोपित गिरफ्तार, एक मुठभेड़ में घायल

Hardoi: मझिला में बुधवार को पूर्व प्रधान के पुत्र और प्रधान के भतीजे की सनसनीखेज हत्याकांड में पांच आरोपित शनिवार को पुलिस...

आशुलिपिक पद हेतु करे आवेदन, जाने कहाँ से मिलेंगे आवेदन पत्र

Hardoi: स्थाई लोक अदालत मे रिक्त आशुलिपिक के पद के लिए आवेदन माँगा गया है. सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदोई मा0...

उत्तर प्रदेश विकास, उद्योग एवं रोजगार के क्षेत्र में नई ऊंचाई छू रहा हैः-जेपीएस राठौर

हरदोई/HDI Bharat: उत्तर प्रदेश सरकार के सुशासन, विकास एवं रोजगार के सफलता पूर्वक छः वर्ष पूर्ण होने पर स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में...