HomeसीतापुरSitapur News: पत्नी का क़त्ल कर पति खुद पहुंचा थाने, पुलिस हैरान

Sitapur News: पत्नी का क़त्ल कर पति खुद पहुंचा थाने, पुलिस हैरान

Sitapur News: सीतापुर में घरेलू कलह के चलते पति ने अपनी पत्नी की कुदाल से वार कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति ने थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे मृतका के जीजा से अवैध संबंधों की चर्चा भी हो रही है। हालांकि परिजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

सीतापुर जिले के महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रुदायन रहने वाले गरीबे लाल पुत्र रामप्रसाद ने पत्नी हीना देवी के सिर पर कुदाल से हमला कर दिया। उसके बाद मरणासन्न हालत में छोड़कर उसने खुद कोतवाली पहुंचकर घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने आनन फानन मौके पर पहुंचकर घायल महिला को इलाज के लिए सीएचसी से रेफर कराकर जिला अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि घर में आये दिन हो रहे झगड़े से परेशान होकर पति ने ऐसा कदम उठाया।

ग्रामीणों की माने तो वारदात के पीछे महिला के अपने जीजा से अवैध सम्बंधों के कारण ही ऐसी स्थिति बनी है। सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ला ने बताया कि आरोपी गरीबे लाल को हिरासत में ले लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

Latest Sitapur News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें