Homeउन्नावशारीरिक सम्बन्ध बनने के बाद महज 7 मिनट में रची हत्या की...

शारीरिक सम्बन्ध बनने के बाद महज 7 मिनट में रची हत्या की खौफनाक साजिश

उन्नाव: सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव रहने वाली अनुसूचित जाति की 15 वर्षीय छात्रा की शारीरिक सम्बन्ध के बाद हत्या का रविवार को पुलिस ने खुलासा किया। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने बताया कि छात्रा को उसके प्रेमी ने रात में बुलाया था और कार में बैठाकर कुछ दूर ले गया और सुनसान स्थान पर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। इस दौरान लगभग दो घंटे तक दोनों एक साथ रहे।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

उधर लापता किशोरी के चाचा ने शक होने पर युवक को फोन मिलाया, राज खुलने के डर से युवक ने अपने एक दोस्त को बुलाया और योजना बनाकर छात्रा को घर के रास्ते पर उतारा और सड़क पार करते समय कार से कुचलकर मार डाला। एसपी ने बताया कि दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से मजिस्ट्रेट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

आपको बता दें सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा नौ की छात्रा का बुधवार रात लगभग 3 बजे घर से करीब सात सौ मीटर दूर शराब ठेके के पास क्षत-विक्षत शव मिला था। घटना की जानकारी होने पर अगले दिन गुरुवार सुबह परिजनों ने जाम लगाकर हंगामा किया था।

इस पर पुलिस ने मृतका के चाचा की तहरीर पर अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही थी। जांच कर रही सफीपुर कोतवाली पुलिस ने शुरुआती तफ्तीश में मोबाइल सीडीआर और सीसीटीवी फुटेज से कई क्लू निकाले।

kanpur 1677199992

इसी आधार पर इसी गांव में मृतका के घर से कुछ दूरी पर रहने वाले पिंटू रावत को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने घटना कबूल करते राज खोला। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने बताया कि हत्यारोपी पिंटू ने बताया कि किशोरी से उसके कई महीने से प्रेम संबंध थे।

घटना वाले दिन पिंटू एक बारात में कार बुकिंग लेकर गया था। रात करीब 11 बजे उसने किशोरी को फोन करके बुलाया। वह कॉलेज रोड के सामने आई, तो कार में बैठाकर एक गैस एजेंसी को जाने वाले मार्ग पर सुनसान स्थान पर ले जाकर कार में ही शारीरिक सम्बन्ध बनाए। वह दोनों करीब दो घंटे तक साथ रहे।

पुलिस के अनुसार हत्यारोपी पिंटू ने उसकी हत्या करने से पहले शारीरिक सम्बन्ध बनाए थे। पूछताछ में उसने यह कबूल किया है। लेकिन साक्ष्य को पुख्ता करने व सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि के लिए दोनों आरोपियों के घटना के समय पहने गए कपड़े कब्जे में लेकर जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है।

पिंटू ने किशोरी को 11 बजे फोन करके बुलाया था। इसके बाद वह करीब 12 बजे कार लेकर गांव पहुंचा और उसे कार में बैठाकर सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। लेकिन जैसे ही राज खुलने का अंदेशा हुआ पिंटू ने फटाफट हत्या की योजना बना डाली। पिंटू और रोहित करोवन बांध पर रात 1:48 बजे मिले। करीब सात मिनट दोनों ने अकेले में बात की। इस दौरान किशोरी कार में ही बैठी रही।

योजना बनाने के बाद दोनों करीब 1:55 बजे फिर गांव पहुंचे और किशोरी को कुचलकर मौत के घाट उतारने के बाद 2:07 मिनट पर दोनों एक साथ ढाबे पर पहुंचे। करीब 2:45 बजे पुलिस ने किशोरी का शव बारामद किया।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें