Homeउन्नावउन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा हादसा हो गया। जगदीशपुर गांव के सामने हुए इस हादसे में डंपर और दोनों ट्रकों में आग लग गई। इस घटना में तीनों के चालकों की जलकर मौत हो गई।

घटना के बाद हाईवे पर लम्बा जाम लग गया। हादसे और जाम की सूचना पर अजगैन कोतवाली के साथ दो और थानों की पुलिस दमकल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल ने आग पर काबू पाया। घटना के चार घंटे बाद भी यातायात सामान्य नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें : हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

शनिवार सुबह करीब पांच बजे मौरंग लदा डंपर कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहा था। अजगैन थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के पास पीछे से चल रहे लकड़ी लदे ट्रक ने डंपर ने टक्कर मारी। तभी पीछे से एक और और ट्रक आकर उससे टकरा गया।

टक्कर इतनी भयंकर थी कि तीनो ट्रकों में आग लग गई। इस आग में तीनों के चालकों की जलने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर अजगैन के साथ दही और सोहरामऊ थाना पुलिस के साथ उन्नाव से दमकल मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया।

दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। चालकों का शरीर इतना जल गया था कि पहचान नहीं हो पाई। पुलिस शिनाख्त में लगी हुई है। सीओ हसनगंज ने भी घटनास्थल पर पहुंच जांच की। घटना के बाद हाईवे के दोनों ओर जाम लग गया, जो कि अभी तक सामान्य नहीं हो पाया है।

BPNL Recruitment 2022: पशुपालन विभाग में 10वीं, 12वीं के लिए 2106 पदों पर बंपर वैकेंसी

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें Rojgar Alert पर क्लिक करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page