HomeबिजनेसZomato ने 225 शहरों में बंद की सर्विस, हुआ 346.6 करोड़ का...

Zomato ने 225 शहरों में बंद की सर्विस, हुआ 346.6 करोड़ का नुकसान

जोमैटो (Zomato) ने अपनी तीसरी तिमाही की वित्तीय आय रिपोर्ट के आने के बाद बताया कि हमारा घाटा बढ़ गया है. कंपनी ने यह भी बताया कि उसने 225 छोटे शहरों में नुकसान के कारण वहां अपना काम बंद कर दिया है. फूड डिलिवरी बिजनेस में दिसंबर में खत्म हुई तिमाही में Zomato कंपनी को 346.6 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है.

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

Zomato ने तीसरी तिमाही की रिपोर्ट में कहा “डिमांड में कमी बिलकुल उम्मीद से अलग थी, डिमांड में कमी फूड डिलीवरी प्रोफिट को प्रभावित कर रही है. लेकिन इसके बावजूद, हमें लगता है कि हम अपने प्रोफिट टारगेट को पूरा करने के लिए अच्छी स्थिति में हैं” 

Zomato के गोल्ड सब्सक्रिप्शन में अब तक 9 लाख से अधिक मेंबर हुए शामिल

आपको पता ही है कि Zomato भारत में सबसे ज्यादा प्रयोग किए जाने वाले फूड डिलीवरी ऐप में से एक है और हाल ही में मुनाफे को बढ़ावा देने के प्रयास के रूप में उसने अपने गोल्ड सब्सक्रिप्शन को फिर से लॉन्च किया है. हैरानी की बात है कि कंपनी ने 225 छोटे शहरों से हटने का फैसला ऐसे समय में किया है जब वह करीब 800 लोगों को हायर करने की योजना बना रही है.

कंपनी ने अपने मुनाफे को बढ़ाने के लिए किए जा रहे उपायों के बारे में भी बात की. इसने हाल ही में भारत में गोल्ड सब्सक्रिप्शन को फिर से लॉन्च किया है. कंपनी ने कहा, “हमने जनवरी के अंत में एक नया मेंबरशिप प्रोग्राम, जोमैटो गोल्ड लॉन्च किया था. हम उम्मीद करते हैं कि यह मुनाफे को बढ़ाएगा.” कंपनी ने यह भी दावा किया कि अब तक 9 लाख से अधिक मेंबर इस प्रोग्राम में शामिल हुए हैं

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें