Homeहरदोईतालाब में मिलीं एआरटीओ ऑफिस की फाइलें व अभिलेख

तालाब में मिलीं एआरटीओ ऑफिस की फाइलें व अभिलेख

spot_img
spot_img

एआरटीओ ऑफिस से सटे तालाब में गुरुवार की सुबह एआरटीओ की कई फाइलें व भारी संख्या में अभिलेख पानी में उतराते मिले। सूचना मिलने के काफी देर बाद भी अधिकारी टालमटोल करते रहे, लेकिन चर्चाएं बढ़ने पर एआरटीओ प्रवर्तन दयाशंकर व आरआई विकास यादव ने मौके पर जाकर स्थिति देखी। आरआई विकास यादव ने इसकी जांच कराए जाने की बात कही है।

गुरुवार की सुबह एआरटीओ ऑफिस से सटे तालाब में ऑफिस के टैग लगी दर्जनों फाइलें, ऑनलाइनें फीस भुगतान की रसीदें, आवेदकों के पहचान पत्र व कई ड्राइविंग लाइसेंस पड़े मिले।
इसकी भनक लगते ही आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। लोगों के मुताबिक गुरुवार की दोपहर किसी अधिकारी के आने की खबर थी, इसलिए आनन-फानन में ये गैरजरूरी फाइलें और अभिलेख गलत ढंग से कार्यालय के बाहर तालाब में फिंकवा दिए गए।
हालांकि अधिकारी इसे सिरे से नकारते रहे। अधिकारी कागजों और फाइलों को रद्दी बताते रहे। भीड़ बढ़ने पर आरआई विकास यादव व एआरटीओ प्रवर्तन दयाशंकर, दोनों मौके पर गए और स्थिति देखी। आरआई विकास यादव ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह सभी कागज निष्प्रयोज लग रहे हैं।
अगर यह रद्दी थी, तो भी इसके निस्तारण का यह उचित तरीका नहीं है। पूरे मामले की जांच कराई जाएगी, जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें