Homeहरदोईबड़े वाहन खड़े करने वालों की आएगी शामत

बड़े वाहन खड़े करने वालों की आएगी शामत

spot_img
spot_img

यदि जिम्मेदारों ने कथनी के अनुसार काम किया तो सड़क पर बड़े वाहन खड़े करने वालों की आएगी शामत। पहले ऐसे लोगों को नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। इसके बाद कार्रवाई होगी। यह फरमान जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने मंगलवार को जारी किया है।

व्यापारी बन्धु अपना सामान रात में उतरवायें

कलेक्टे्रट सभागार में यातायात समिति बैठक की अध्यक्षता जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने की। उन्होंने उपस्थित उद्योग एवं व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों से कहा कि नगर की यातायात व्यवस्था सुचारू बनाने के लिए यातायात समिति को अपने उचित सुझाव दें। ताकि नगर की यातायात व्यवस्था को आप लोगों के सहयोग से ठीक किया जा सकें। बड़े एवं ओवरलोड वाहनों को दिन में नगर के अन्दर प्रवेश नहीं दिया जायेगा। व्यापारी बन्धु अपना सामान रात में उतरवायें, ताकि दिन में जाम की स्थिति पैदा न हों।

बड़े वाहन खड़े करने वालों की आएगी शामत

नुमाईश चौराहा, सिनेमा चौराहा तथा बड़ा चौहारा पर जाम की स्थिति पर जिलाधिकारी ने कहा कि आटो रिक्शा एवं सामान्य रिक्शा चौराहों से हटकर खड़े हों। दुकानदार अपनी दुकानों को निर्धारित दूरी पर ही लगायें। रोड पर अतिक्रमण न करें। उन्होने नगर मजिस्टे्रट जंग बहादुर यादव, सीओ सिटी विकास जायसवाल तथा ईओ रवि शंकर शुक्ला को निर्देश दिये नगर के मुख्य चौराहो एवं सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराने हेतु संयुक्त रूप से अभियान चलायें। सड़कों पर बार-बार अतिक्रमण करने वालों के विरूद्व कठोर कार्यवाही करें।

नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा जाएगा

जिलाधिकारी ने नगर मजिस्ट्रेट तथा सीओ सिटी को निर्देश दिये कि सड़क पर बड़े वाहन खड़े करने वाले वाहन स्वामियों को नोटिस जारी करें। उसके बाद भी सड़क पर बड़े वाहन खड़े मिले तो वाहन को सीज करते हुए वाहन स्वामी के विरूद्व कार्यवाही करें।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें