Homeहरदोईरात में अब भारी वाहनों का नहीं लगेगा जमावड़ा

रात में अब भारी वाहनों का नहीं लगेगा जमावड़ा

spot_img
spot_img

देर रात में शहर के अंदर भारी वाहनों जमावड़ा अब नहीं लगेगा। इसके लिए एसपी ने कार्रवाई शुरू कर दी है। नो एंट्री पर एक ही समय पर भारी वाहनों को छोड़ा जा रहा था लेकिन अब इन्हें अंतराल में छोड़ा जाएगा।

एसपी अनुराग वत्स ने बताया जनपद में हरदोई शाहजहांपुर रोड, हरदोई जगदीशपुर रोड, हरदोई लखनऊ रोड, हरदोई सीतापुर रोड पर नो एंट्री जून में भारी वाहनों को रोका जाता है। यह देखा गया देर रात में जब नो एंट्री का समय समाप्त होता है तो सभी एक साथ रास्ते खुल जाते हैं। इसके कारण शहर में भारी वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग जाती हैं। लोगों को निकलना मुश्किल हो रहा है। घंटों जाम में फंसना पड़ रहा है। इस समस्या को दूर करने के लिए नो एंट्री पर मौजूद पुलिस कर्मियों को करीब आधा घंटे का अंतराल देकर भारी वाहनों को छोड़ने का फरमान दिया गया है। इससे शहर में भारी वाहनों की भीड़ होने से रोका जा सकेगा।

चीनी मिलों के आसपास गन्ना पेराई सत्र के दौरान अक्सर लगने वाले जाम की समस्या का समाधान कराने के लिए पुलिस अधीक्षक ने पार्किंग स्थल का इंतजाम करने के निर्देश चीनी मिल संचालकों को दिए हैं। उनका कहना है कि चीनी मिल परिसर के आसपास किसानों से या अन्य जमीन मालिकों से संपर्क करें। वहां गन्ना लादकर आने वाले ट्रकों, ट्रैक्टर ट्रालियों आदि के खड़ा होने की व्यवस्था कराएं। अक्सर रोड किनारे फुटपाथ पर गन्ना लदे वाहनों से हजारों लोग परेशान होते हैं। अक्सर जाम की समस्या पैदा होती है। इस समस्या का समाधान कराने के लिए चीनी मिल पहल करें।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें