होमहरदोईशहर कोतवाली क्षेत्र में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, ड्रोन...

शहर कोतवाली क्षेत्र में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, ड्रोन कैमरा सहित 3 चोर गिरफ्तार

spot_img

हरदोई। शहर कोतवाली क्षेत्र के नगर पालिका परिसर में स्थित दो दुकानों से कैमरा, ड्रोन आदि की चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दुकान में काम कर चुके युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ इस चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से लगभग 3 लाख रुपये कीमत के इलेक्ट्रानिक सामन भी बरामद किए हैं। तीनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

शहर कोतवाली के मोहल्ला ऊंचा थोक के रहने वाले आदर्श सिंह की प्रिंटिंग प्रेस और मिक्सिंग लैब नगर पालिका की दो दुकानों में संचालित है। बीते दिनों इन दोनों दुकानों को चोरों ने निशाना बना लिया था। चोर इन दुकानों से ड्रोन कैमरा, वीडियो मिक्सिंग सिस्टम, डिजिटल कैमरा, वीडयो कैमरा चोरी कर ले गए थे।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने शहर कोतवाल संजय पांडेय को घटना का खुलासा करने के लिए लगाया था। अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने बताया कि घटना को लेकर शहर कोतवाल कोतवाल को अहम सुराग लगे थे। इन्हीं सुरागों के आधार पर पुलिस ने मुखबिर सक्रिय किए थे।

मंगलवार को पुलिस को जानकारी मिली थी कि घटना में वांछित आरोपी रद्धेपुरवा से बावन रोड की ओर जाने वाली नाले के पास मौजूद हैं। इस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इन लोगों ने अपना नाम पता आयुष दीक्षित उर्फ उदित दीक्षित निवासी हर्रई थाना टड़ियावां, गौरव सिंह निवासी मझरेहटा कोतवाली शहर और आकाश वर्मा निवासी महेंद्र नगर कोतवाली देहात बताया। इनके कब्जे से एक ड्रोन कैमरा, तीन डिजिटल फोटो कैमरा, एक वीडियो कैमरा, वीडियो मिक्सिंग सिस्टम समेत तीन लाख रुपये कीमत के उपकरण बरामद हुए हैं।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें