Homeकन्नौजKannauj: आग का गोला बनी स्कूल वैन, बाल-बाल बचे 11 मासूम

Kannauj: आग का गोला बनी स्कूल वैन, बाल-बाल बचे 11 मासूम

कन्नौज: छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में स्कूल से बच्चों को छोड़ने जा रही स्कूल वैन रास्ते में आग का गोला बन गई। इस हादसे में स्कूल वैन में सवार 11 बच्चे बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है वायरिंग में स्पार्किंग के चलते वैन में आग लगी है.

बुधवार को रामपुर निगोह स्थित मैथ माइंड एकेडमी की स्कूल वैन छुट्टी होने पर छात्र-छात्राओं को छोड़ने के लिए जा रही थी। जैसे ही सिंहपुर चैराहे पर पहुंची, तभी अचानक मैजिक की वायरिंग में स्पार्किंग शुरू हो गई, जिससे आग लग गई।

गनीमत यह रही कि मैजिक में धुआं उठते ही समय रहते बच्चों को नीचे उतार लिया गया था। देखते ही देखते वैन आग का गोला बन गयी और कुछ ही देर में स्कूल वैन पूरी तरह से जल गई। सूचना मिलते ही पीटीओ रामबाबू दोहरे, विशुनगढ़ थानाध्यक्ष किशनपाल सिंह मौके पर पहुंच गए।

पीटीओ रामबाबू दोहरे ने कहा स्कूली वाहनों में मानकों की चेकिंग के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया जाएगा। बच्चों की सुरक्षा में कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसमें अगर लापरवाही पाई जाती है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

लापरवाही पर स्कूल वैन के ड्राइवर का लाइसेंस होगा निरस्त

बताया जा रहा है स्कूल वैन में धुआं उठने पर बच्चों ने गाड़ी रोकने के लिए ड्राइवर से कहा था लेकिन ड्राइवर ने उनकी बात नहीं सुनी। कुछ ही देर बाद वैन में आग लग गई। पीटीओ ने बताया कि लापरवाही पर ड्राइवर का लाइसेंस निरस्त किया जाएगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page