HomeशाहजहांपुरShahjahanpur News: भीषण गर्मी के बीच आंधी-बारिश का कहर, 4 लोगों की...

Shahjahanpur News: भीषण गर्मी के बीच आंधी-बारिश का कहर, 4 लोगों की मौत

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर जिले में भीषण गर्मी के बीच गुरुवार की देर शाम आंधी और ओलावृष्टि के साथ बरसात हुई। इससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत तो मिली, लेकिन कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। आंधी और बारिश के दौरान अलग-अलग स्थानों पर एक बालक समेत 4 लोगों की मौत हो गई।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

वहीं शाहजहांपुर जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर खड़ी मालगाड़ी पर पेड़ गिर गया और ओएचई लाइन टूट गई। इससे अप लाइन पर रेल यातायात बाधित हो गया। कड़ी मसक्कत के बाद करीब ढाई घंटे बाद यातायात सुचारू हो सका। वहीं ओसीएफ मैदान में चल रही नुमाइश में आंधी के कारण बड़ा झूला गिर गया। गनीमत रही कि उस वक्त झूले में कोई बैठा नहीं था, जिससे अनहोनी होने से बच गयी।

गोशाला की दीवार ढहने से हुई मौत

पुवायां क्षेत्र के गांव सतवां बुजुर्ग में आंधी और बारिश के दौरान गोशाला की दीवार ढहने से सूरज (12) पुत्र नरेश कुमार की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 34 वर्षीय इंद्रेश कुमार और गांव के ही मनीष (12) पुत्र महेंद्र की उपचार के दौरान मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार गांव सतवां बुजुर्ग में बारिश और ओलों से बचने के लिए इंद्रेश, अर्पित,सूरज, मनीष, सोनू सहित कई लोग गांव के निकट बंद पड़ी गोशाला की टीनशेड के नीचे छिप गए थे। तेज हवा के कारण गोशाला की दीवार गिर गई और टीन शेड नीचे आ गिरा। टीन शेड के नीचे बैठे सभी लोग दब गए थे। 

इस हादसे में सूरज की मौके पर ही मौत हो गई थी। अन्य घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया था। इंद्रेश और मनीष की हालत गंभीर होने के कारण राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गयी। खबर के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

पेड़ गिरने से किसान की मौत

इसी तरह निगोही क्षेत्र में गांव करौंदा रहने वाले किसान नरेश यादव (40) के ऊपर आंधी के दौरान आम का पेड़ गिर गया। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। देर रात सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

Latest Shahjahanpur News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें