Home खेल जगत Ind Vs SA 2nd ODI: टीम इंडिया की साउथ अफ्रीका पर धमाकेदार...

Ind Vs SA 2nd ODI: टीम इंडिया की साउथ अफ्रीका पर धमाकेदार जीत,श्रेयस-ईशान ने बल्ले से की बल्ले-बल्ले

टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को दूसरे वनडे मुकाबले में सात विकेट से हरा दिया है. इस जीत के साथ ही उसने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है. भारतीय टीम की जीत के हीरो श्रेयस अय्यर और ईशान किशन रहे. श्रेयस अय्यर ने अपने वनडे करियर का दूसरा शतक जड़ा.

श्रेयस ने 111 बॉल पर नाबाद 113 रन बनाए जिसमें 15 चौके शामिल रहे. वहीं ईशान किशन ने 84 बॉल पर 93 रन बनाए, जिसमें सात छक्के और चार चौके शामिल थे. सीरीज का तीसरा एवं आखिरी मुकाबला 11 अक्टूबर को दिल्ली में होगा.

श्रेयस अय्यर ने अपने वनडे करियर का दूसरा शतक जड़ा

श्रेयस अय्यर ने अपने वनडे करियर का दूसरा शतक पूरा कर लिया है. श्रेयस ने कैगिसो रबाडा की बॉल पर चौके के साथ यह मुकाम हासिल किया है. श्रेयस ने अपनी शतकीय पारी में 14 चौके लगाए हैं. अब भारत को सात ओवर में जीत के लिए 16 रन चाहिए और उसके सात विकेट बाकी हैं.

ईशान शतक से चूके

ईशान किशन का पहला शतक लगाने का सपना पूरा नहीं हो सका. ईशान किशन छक्का लगाने के प्रयास में कैच आउट हो गए. ईशान को फॉर्ट्यून ने रीजा हेंड्रिक्स के हाथों कैच आउट कराया. ईशान किशन ने 84 बॉल पर 93 रन बनाए, जिसमें सात छक्के और चार चौके शामिल थे.

भारतीय टीम को पहला झटका कप्तान शिखर धवन के रूप में लगा. धवन को वायने पार्नेल ने बोल्ड आउट कर दिया. धवन ने 20 बॉल का सामना करते हुए कुल 13 रन बनाए.भारतीय टीम का दूसरा विकेट शुभमन गिल के रूप में गिरा शुभमन 28 रन बनाये. उन्हें कैगिसो रबाडा ने कॉट एंड बोल्ड आउट किया.

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...