होममनोरंजनबिग बॉस 17′ में होगी इंटरनेट सेंसेशन अंजली अरोड़ा की वाइल्ड कार्ड...

बिग बॉस 17′ में होगी इंटरनेट सेंसेशन अंजली अरोड़ा की वाइल्ड कार्ड एंट्री?

“Bigg Boss का 17वां सीजन बहुत ही रोमांचक दौर से गुजर रहा है। वही दर्शकों को हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब ऐसी खबर आ रही है कि इंटरनेट सेंसेशन अंजली अरोड़ा भी बिग बॉस में एंट्री लेने वाली हैं।

अंजली अरोड़ा का नाम पहले से ही बिग बॉस के लिए चर्चा में था, लेकिन शुरुआती लिस्ट में उन्हें जगह नहीं मिली थी। अब यह लगता है कि उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस में लाया जाएगा। अंजली अरोड़ा के बिग बॉस में आने से शो में और भी ज्यादा रोमांच बढ़ जाएगा। दर्शकों को अंजली का बिग बॉस में कैसा प्रदर्शन होगा, इसका इंतजार है।

Anjali Arora 1
इंटरनेट सेंसेशन अंजली अरोड़ा की वाइल्ड कार्ड एंट्री

अंजली अरोड़ा पहले भी इन रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही ओरहान उर्फ ऑरी ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। उसी तर्ज पर अंजली अरोड़ा को भी बिग बॉस में एंट्री दी जाएगी। अंजली की एंट्री बिग बॉस के खेल की बाजी ही पलट देगी, ऐसा कहा जा रहा है। अंजली ने इससे पहले भी एक रियलिटी शो में हिस्सा लिया था।

अंजली अरोड़ा इस शो में भी आ चुकी है नजर

अंजली अरोड़ा ने इससे पहले कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में भी नजर आ चुकी है। जब बिग बॉस 17 शुरू हुआ तो अंजलि अरोड़ा का नाम भी एक कंटेस्टेंट के रूप में चर्चा में था। हालांकि, लिस्ट में उनका नाम न होने से फैंस निराश हो गए। अब खबर है कि अंजलि अरोड़ा वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में आएंगी। एल्विश यादव ने भी चैट के दौरान अंजलि अरोड़ा की एंट्री का जिक्र किया था।

Anjali Arora 2
इंटरनेट सेंसेशन अंजली अरोड़ा की वाइल्ड कार्ड एंट्री

अंजली अरोड़ा ने क्या कहा?

अंजली अरोड़ा ने कुछ दिनों पहले बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट ईशी मालवीय के बारे में प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ईशी की तारीफ की थी और कहा था कि वह एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं। हालांकि, अंजली अरोरा ने अभी तक बिग बॉस में भाग लेने के बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है या फिलहाल में चल रही चर्चा की पुष्टि नहीं की है।

बिग बॉस के घर में कौन है?

बिग बॉस 17 के घर में मन्नारा, मुनव्वर, अंकिता, अभिषेक, फिरोजा खान (खानजादी), विकी, नील, ऐश्वर्या, ईशा, सनी, अनुराग, जिग्ना, नवीद, रिंकू, अरुण, सना, रईस खान और सोनिया बन्सल नाम के कुल 17 कंटेस्टेंट थे। लेकिन, सोनिया, मनस्वी और जिग्ना ने इस शो को अलविदा कह दिया है। अब घर में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट है वो है समर्थ जुरेल और ओरहान उर्फ ऑरी।”

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें