Home मनोरंजन न्यूड फोटोशूट विवाद पर ढाई घंटे की पूछताछ में पुलिस से क्या...

न्यूड फोटोशूट विवाद पर ढाई घंटे की पूछताछ में पुलिस से क्या बोले रणवीर सिंह!

न्यूड फोटोशूट मामले में एक्टर रणवीर सिंह सोमवार को मुंबई पुलिस के सामने पेश हुए। रणवीर सिंह सोमवार सुबह 7 बजे से लेकर 9.30 बजे तक चेम्बूर पुलिस स्टेशन में मौजूद थे और यहां पर उन्होंने अपना बयान दर्ज करवाया। बता दें कि रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें बाद में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी पोस्ट कर दी थीं।

इस फोटोशूट को लेकर देशभर में कई जगहों पर जोरदार विरोध देखने को मिला था। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर मीम्स बनाए और शेयर किए।

रणवीर सिंह ने कहा कि नहीं पता था इतनी दिक्कत हो जाएगी

एक रिपोर्ट अनुसार रणवीर सिंह पुलिस पूछताछ के दौरान इस बात पर अड़े रहे कि वो तस्वीरें उन्होंने अपलोड नहीं की थीं। साथ ही रणवीर सिंह ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं मालूम था कि तस्वीरों से इतनी बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी। बता दें कि रणवीर सिंह को पिछले हफ्ते समन किया गया था लेकिन उन्होंने कहा था कि उन्हें और वक्त चाहिए होगा।

रणवीर सिंह सोमवार को फाइनली मुंबई पुलिस के सामने पेश हुए और इस पूरे मामले पर अपना बयान दर्ज कराया। बता दें कि पिछले महीने चेम्बूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई थी।

रणवीर सिंह के लिए आफत बन गया न्यूड फोटोशूट

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट जहां उनके लिए आफत का सबब बन गया वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब मजे लिए गए। लोगों ने जमकर मीम्स बनाए और शेयर किए। बता दें कि कई NGOs ने रणवीर सिंह के खिलाफ सड़कों पर भी होर्डिंग लगाकर प्रदर्शन किया था और इसे मानसिक कचरा बताया था।

- Advertisement -

लेटेस्ट

संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता में अनुषा त्रिवेदी को मिला पहला स्थान

हरदोई। उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी लखनऊ में संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा आयोजित संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस...

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...