Home मनोरंजन न्यूड फोटोशूट विवाद पर ढाई घंटे की पूछताछ में पुलिस से क्या...

न्यूड फोटोशूट विवाद पर ढाई घंटे की पूछताछ में पुलिस से क्या बोले रणवीर सिंह!

न्यूड फोटोशूट मामले में एक्टर रणवीर सिंह सोमवार को मुंबई पुलिस के सामने पेश हुए। रणवीर सिंह सोमवार सुबह 7 बजे से लेकर 9.30 बजे तक चेम्बूर पुलिस स्टेशन में मौजूद थे और यहां पर उन्होंने अपना बयान दर्ज करवाया। बता दें कि रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें बाद में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी पोस्ट कर दी थीं।

इस फोटोशूट को लेकर देशभर में कई जगहों पर जोरदार विरोध देखने को मिला था। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर मीम्स बनाए और शेयर किए।

रणवीर सिंह ने कहा कि नहीं पता था इतनी दिक्कत हो जाएगी

एक रिपोर्ट अनुसार रणवीर सिंह पुलिस पूछताछ के दौरान इस बात पर अड़े रहे कि वो तस्वीरें उन्होंने अपलोड नहीं की थीं। साथ ही रणवीर सिंह ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं मालूम था कि तस्वीरों से इतनी बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी। बता दें कि रणवीर सिंह को पिछले हफ्ते समन किया गया था लेकिन उन्होंने कहा था कि उन्हें और वक्त चाहिए होगा।

रणवीर सिंह सोमवार को फाइनली मुंबई पुलिस के सामने पेश हुए और इस पूरे मामले पर अपना बयान दर्ज कराया। बता दें कि पिछले महीने चेम्बूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई थी।

रणवीर सिंह के लिए आफत बन गया न्यूड फोटोशूट

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट जहां उनके लिए आफत का सबब बन गया वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब मजे लिए गए। लोगों ने जमकर मीम्स बनाए और शेयर किए। बता दें कि कई NGOs ने रणवीर सिंह के खिलाफ सड़कों पर भी होर्डिंग लगाकर प्रदर्शन किया था और इसे मानसिक कचरा बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

बैंक मित्र से लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक आरोपी पर 30 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

हरदोई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपियों...

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...