होमहरदोईलाइसेंस बनवाने में सोशल डिस्टेंसिंग फेल

लाइसेंस बनवाने में सोशल डिस्टेंसिंग फेल

spot_img

हरदोई।

सोशल डिस्टेंसिंग के लिए शादी समारोह में 100 लोगों को बुलाने का आदेश

एआरटीओ कार्यालय में लाइसेंस बनवाने के लिए आ रहे लोगों को यहां के जिम्मेदारों की ओर से सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नही दिया जा रहा है। वहीं अन्य प्रदेशों में कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते शादी समारोह में 100 लोगों को बुलाने का आदेश दिया गया है। लेकिन यहां खतरे को हल्के में लिया जा रहा है। न तो आवेदक जागरूक नजर आ रहे हैं और न ही विभागीय जिम्मेदार।

नई लाइसेंस, डुप्लीकेट, गाड़ी ट्रांसफर के अलावा अन्य काम कराने के लिए एआरटीओ कार्यालय में लोग पहुंच रहे हैं। लेकिन यहां पर विभागीय अधिकारियों की लापरवाही से लाइन में लगने वालों को कोई भी कोरोना के प्रति जागरूक करता नही दिखाई दे रहा है। लाइन में लोग आपस में चिपक कर ही खड़े हो रहे हैं।

मास्क के नाम पर एक दो से अधिक उपयोग नही करते नजर आए। लाइन में लगे सुनील ने बताया लाइसेंस के लिए फोटो कराने के लिए काफी देर से लाइन में खड़े हैं, लेकिन आगे पीछे के लोग मास्क समेत सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए कोई नही आया।

आरआई विकास यादव ने बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग के लिए दो जगह बायोमैट्रिक्स कराई जाएगी। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए लगातार निर्देश दिया जा रहा है। हर किसी को बचाव के उपाय करते हुए सरकारी गाइडलाइन का पालन करने में सहयोग देना चाहिए।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें