होमहरदोईहरदोई : शाहाबाद सीएचसी पर भी विधायक निधि से लगेगा आक्सीजन प्लांट

हरदोई : शाहाबाद सीएचसी पर भी विधायक निधि से लगेगा आक्सीजन प्लांट

spot_img

हरदोई: आक्सीजन की कमी पूरी तरह से दूर हो जाएगी। जिला प्रशासन के साथ जनप्रतिनिधि भी आगे आए हैं। शाहाबाद सीएचसी पर भी विधायक निधि से आक्सीजन प्लांट लगेगा। रविवार को विधायक रजनी तिवारी और जिला अधिकारी अविनाश कुमार ने सीएचसी का निरीक्षण कर ऑक्सीजन प्लांट के भूमि के विषय में जानकारी ली। उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती मरीजों के लिए बेड और बिजली व्यवस्था की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें – एसआई राहुल द्विवेदी ने अपना खून देकर हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल पेश की

जिलाधिकारी ने बताया कि ऑक्सीजन प्लांट लग जाने से लोगों को ऑक्सीजन के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा और उन्हें दूर नहीं जाना होगा। उन्होंने बताया तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए बृहद स्तर पर कार्य किया जा रहा है। इसके लिए विधायक और जनप्रतिनिधियों से भी सहयोग की अपेक्षा की गई थी।

हरदोई : नियम तोड़कर दुकान खोलने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई, 3 का हुआ चालान

इसी क्रम में विधायक रजनी तिवारी की ओर से ऑक्सीजन प्लांट विधायक निधि से लगवाने की घोषणा की गई है। जिसका उन्होंने इंजीनियर की टीम के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने जल्द से जल्द निर्माण कार्य शुरू करने का निर्देश दिया। बताया कि इससे पाइप लाइन से 20 पलंग को सीधे आक्सीजन मिलेगी। निरीक्षण के दौरान सीएचसी प्रभारी डॉ. प्रवीण दीक्षित, उप जिलाधिकारी कपिल देव यादव, अधिशासी अधिकारी विमला पति समेत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें