होमहरदोईहरदोई: शत-प्रतिशत रहा परीक्षाफल,आशू बनी टॉपर

हरदोई: शत-प्रतिशत रहा परीक्षाफल,आशू बनी टॉपर

spot_img

हरदोई। सीबीएसई 10वीं का परिणाम मंगलवार दोपहर को घोषित कर दिया गया। 99.6 प्रतिशत अंक पाकर सेंट जेम्स स्कूल के आशू वर्मा ने जिला टॉप किया है। 99.2 प्रतिशत अंक पाकर जयपुरिया स्कूल के अनिरुद्ध दूसरे नंबर पर, जबकि उत्कर्ष यादव 98.6 पाकर तीसरे नंबर पर रहे।

चौथे नंबर पर सामूहिक रूप से 98 % अंक लाकर सेंट जेम्स स्कूल के सिद्धांत प्रजापति, अक्षत सोमवंशी, ध्रुव सिंह व सेंट जेवियर्स स्कूल के सूर्यांश दीक्षित रहे। पूर्व में भले ही पांच अगस्त को सीबीएसई 10वीं का परिणाम आने की घोषणा की गई हो पर मंगलवार को सुबह सूचना आने के बाद तय समय दोपहर 12 बजे परिणाम घोषित कर दिए गए। जिले में 18 विद्यालयों के 1652 परीक्षार्थीं पंजीकृत थे। सभी उत्तीर्ण हो गए।

यह भी पढ़े- Hardoi: बदमाशों ने ज्वैलर्स से सोना के साथ डेढ़ लाख रुपये लूटे

विद्यालय के सूर्यांश दीक्षित ने 98, अमन ने 97.4 और प्रखर श्रीवास्तव ने 92.3 फीसद अंक प्राप्त किए। श्री गुरु राम राय पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य जेके शर्मा के अनुसार विद्यालय का परीक्षा फल शत प्रतिशत रहा। विद्यालय के छात्र श्रेयस शुक्ला ने 94.6, आर्यन गुप्ता ने 94 फीसद अंक प्राप्त किए।

यह भी पढ़े- हरदोई: महिला की ट्रक से कुचल कर मौत

महर्षि विद्या मंदिर के प्रधानाचार्य अवधेश सिंह के अनुसार विद्यालय का परीक्षा फल शत- प्रतिशत रहा। विद्यालय के छात्र नलिन त्रिपाठी ने 97, अभिनव मिश्र ने 95.5 और आयुष शुक्ला ने 92.7 फीसद अंक प्राप्त किए।

न्यू हाईड्स पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य विनीता दिवाकर के अनुसार विद्यालय का परीक्षा फल शत प्रतिशत रहा। विद्यालय के छात्रा अइना भरद्वाज ने 96 फीसद, हर्ष धनकर ने 94.8,अक्षत मिश्र ने 93.6 फीसद अंक प्राप्त किए।

यह भी पढ़े- ट्रक में घुसी बाइक, आग लगने से बाइक सवार मौत

 रोजगार सम्बधित ख़बरों के लिए क्लिक करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें