Home उत्तर प्रदेश मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के फार्म हाउस समेत 12.35 करोड़...

मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के फार्म हाउस समेत 12.35 करोड़ की संपत्ति कुर्क

गाजीपुर: मुख्तार अंसारी से जुडी एक बड़ी खबर आ रही है। मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल के फार्म हाउस समेत तीन संपत्तियों को कुर्क किया गया है। पत्नी फरहत अंसारी और बेटियों के नाम की संपत्ति भी कुर्क की गई है। करीब बारह करोड़ पैंतीस लाख की बेनामी संपत्ति कुर्क की गई है।

कुर्की की कार्रवाई पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे और एसडीएम मोहम्मदाबाद तहसीलदार विजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ 12.35 करोड़ की फार्म हाउस समेत तीन भूखंड को कुर्क किया गया। 

यूपी में सीएम योगी का माफियाओं पर शिकंजा कसने का असर साफ दिखाई देने लगा है। योगी सरकार की नकेल से मऊ के पूर्व विधायक माफिया मुख्तार अंसारी और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पूरा परिवार मुकदमों के जाल में फंस चुका है। उनके ऊपर 59 मुकदमे हैं तो उनकी पत्नी आफ्शां अंसारी छह व एमएलए बेटा अब्बास अंसारी सात मामलों में आरोपी है। भाई अफजाल अंसारी समेत रिश्तेदारों पर भी अलग अलग केस हो गए हैं। यहां तक की कई केसों में अंसारी परिवार की महिलाओं को भी नामजद कर दिया गया है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...