होमखेल जगतक्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, आयी गंभीर चोट

क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, आयी गंभीर चोट

spot_img

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का डिवाइडर से टकरा गई. इसमें उन्हें काफी चोटें आई हैं. यह हादसा रुड़की के गुरुकुल नारसन क्षेत्र में शुक्रवार तड़के हुआ. पंत की कार में भी आग लग गई थी. क्रिकेटर ऋषभ पंत की कुछ फोटो भी सामने आई हैं जिसमें गंभीर चोटें दिखाई दे रही हैं.

25 साल के ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे के बाद उनकी कार में भीषण आग लग गई, मिली जानकारी के अनुसार कार की खिड़की तोड़कर ऋषभ पंत बाहर निकले. हादसे के बाद पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ पंत के पैर में गंभीर चोट आई है. उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी. फिलहाल पंत को मैक्स देहरादून रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा का 100 साल की उम्र में निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस

ऋषभ पंत पैर और शरीर में कई जगह चोटें आईं

ऋषभ पंत के साथ हुए कार एक्सीडेंट के कई फोटोज और वीडियो सामने आए हैं. डॉक्टर ने बताया है कि पंत के पैर में गंभीर चोट आई है. शरीर पर कई जगह गंभीर जख्म हैं. फिलहाल, उनकी जांच की जा रही है.

बताया जाता है कि कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद वहां के लोगों ने 108 की मदद से उनको को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा. पहले से ही अनफिट चल रहे पंत को बीसीसीआई ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) बेंगलुरु में रिपोर्ट करने को कहा था.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें