होमक्राइमट्रक चालकों को सड़क सुरक्षा के प्रति किया जागरूक

ट्रक चालकों को सड़क सुरक्षा के प्रति किया जागरूक

spot_img

लरनेट स्किल्स संस्था की ओर से ट्रक चालकों को यातायात संबंधी जानकारियां दी गयी। रिटायर फौजी राजेन्द्र सिंह ने जूम एप के माध्यम से चालको को जागरूक करते हुए कहा कि गाड़ी चलाते समय शराब का सेवन नही करना चाहिए।


मोहल्ला भाटन टोला में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में काफी संख्या में ट्रक चालकों ने हिस्सा लिया। ट्रक चालकों को ट्रेनिंग देते हुए उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा नियम,धन संचय के लिए प्रेरित किया। मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद माता भगवती ट्रस्ट के प्रमुख ट्रस्टी प्रियंक दीक्षित व समाजसेवी नवनीत बाजपेयी ने ट्रक चालकों को कोरोना सुरक्षा किट का वितरण करते हुए कहा कि चालक किट में दी जा रही सामग्री का उपयोग करें और यातायात के नियमो का पालन करें।


ट्रेनिंग के दौरान माता भगवती देवी पिहानी के प्रमुख ट्रस्टी ने मौजूद ड्राइवरों से बात करते हुए प्रधानमंत्री सुरक्षा योजना के बारे में जानकारी देते हुए सभी को छोटी समाजसेवी नवनीत बाजपई ने सभी को शपथ दिलाई की वह गाड़ी चलाते समय न तो शराब पियेंगे और न ही फोन पर बात करेंगे। जिसमे सभी ट्रक चालकों ने स्वेच्छा हामी भरी और कहा कि दूसरों को भी प्रेरित करेंगे। सभी ने चलाये जा रहे इस प्रशिक्षण कार्यक्रम की सराहना की।

इस दौरान रामचंद्र खालिद,महिपाल,लियाकत,नितिन बाजपेई,रामखेलावन, नरेश कुमार आदि ट्रक चालक मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें