होमहरदोईहरदोई: तत्कालीन थानाध्यक्ष समेत सात पर चोरी की रिपोर्ट, कोर्ट के आदेश...

हरदोई: तत्कालीन थानाध्यक्ष समेत सात पर चोरी की रिपोर्ट, कोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई

spot_img

हरदोई: जिले में माधौगंज कस्बे के गोखलेनगर निवासी व्यक्ति की तहरीर पर न्यायालय के आदेश पर माधौगंज के तत्कालीन थानाध्यक्ष समेत सात लोगों के विरुद्घ चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। थाना क्षेत्र के गोखलेनगर निवासी रविंद्र कुमार उर्फ काके का एक प्लाट दौलतयारपुर बघौली मार्ग पर माधौगंज कस्बे में है।

यह भी पढ़ें : कलश यात्रा के साथ तीन दिवसीय गायत्री यज्ञ प्रारम्भ

रविंद्र ने यहां पर एक लोहे की दुकान (डाला) बनवाकर रखी थी। इसे बनाने में करीब 80 हजार रुपये खर्च हुए थे। रविंद्र ने तहरीर में बताया कि 28 जून 2018 की शाम लगभग साढ़े पांच बजे माधौगंज के तत्कालीन थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ कस्बे के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी सुधीर कुमार, उनके पुत्र शिवम सोनी, पुत्री संध्या सोनी के अलावा आशिक अली और उनके पुत्रों राजू और शानू के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें : लखनऊ :मुख्तार अंसारी की पत्नी की जमीन पुलिस ने की जब्त

दुकान में तोड़फोड़ कर डाला वाहन पर लादकर ले गए। पीड़ित का कहना है कि घटना की शिकायत उच्चाधिकारियों से भी की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। थाने में कई बार तहरीर भी दी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

इस पर रविंद्र ने न्यायालय में वाद दायर किया। न्यायालय के आदेश पर मंगलवार को माधौगंज थाने में तत्कालीन थानाध्यक्ष समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष वर्तमान में अयोध्या में तैनात है।

रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें