Homeहरदोईहरदोई: पुलिस टीम पर हमला, चौकी प्रभारी घायल, 12 नामजद

हरदोई: पुलिस टीम पर हमला, चौकी प्रभारी घायल, 12 नामजद

spot_img
spot_img

शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

हरदोई जिले के माधौगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव बढ़ैयाखेड़ा की कंजड़ बस्ती में अवैध रूप से शराब बनाने की सूचना पर छापा मारने पहुंचे कुरसठ चौकी प्रभारी और उनकी पुलिस टीम पर आरोपी के परिजनों ने हमला कर दिया। शराब के साथ पकड़े गए आरोपी को छुड़ा लिया।

घटना में चौकी प्रभारी और एक सिपाही घायल

घटना में चौकी प्रभारी और एक सिपाही घायल हुआ है। कुरसठ चौकी प्रभारी राजपाल सिंह शनिवार रात पहुंतेरा तिराहे के निकट गश्त कर रहे थे। इस दौरान सूचना मिली कि ग्राम बढ़ैयाखेड़ा में इतवारी पुत्र महावीर कच्ची शराब बना रहा है। सूचना पर राजपाल सिंह, सिपाही प्रेम सिंह, मनोज कुमार और परशुराम ने बढ़ैयाखेड़ा पहुंचकर इतवारी के घर पर छापा मार दिया।


शराब बना रहे इतवारी को पकड़ लिया और दस लीटर कच्ची शराब बरामद की। आरोपी को लेकर जाने के दौरान उसके परिजनों बेटे पवन, पत्नी सुनीता, बेटी खुशबू, पूजा पत्नी नीरज, अशोक, राजू व नीरज पुत्र मुनई, गीता पत्नी अशोक, बब्बू पुत्र शिवराज, आशादेवी पत्नी मुनई, दिलीप पुत्र शिवराम व तीन-चार अज्ञात लोगों ने लाठी डंडों से पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।


हमले में चौकी प्रभारी राजपाल सिंह और सिपाही प्रेम सिंह घायल हो गए। पुलिस टीम पर हुए हमले के कारण गांव में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने 12 नामजद और चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध जानलेवा हमले, सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। एएसपी पूर्वी अनिल सिंह यादव ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें