Homeहरदोईहरदोई: घर के बाहर खड़ी महिला को कार ने मारी टक्कर, जिला...

हरदोई: घर के बाहर खड़ी महिला को कार ने मारी टक्कर, जिला अस्पताल में हुयी मौत

हरदोई: पाली कस्बे में अपने मकान के बाहर खड़ी एक महिला को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गयी. घायल महिला की जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

बताया जा रहा है कि महिला के पति की बीमारी के चलते तीन महीने पहले ही मृत्यु हो गई थी। अनाथ हुए तीन बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

गांव भाहपुर पाली थाना क्षेत्र में पाली रूपापुर रोड के किनारे बसा है। गांव की रहने वाली सुनीता सोमवार रात अपने घर के बाहर खड़ी थी। तभी रूपापुर से पाली की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस घटना के बाद चीख पुकार मच गई। गांव के लोगों ने गाडी का पीछा भी किया पर चालक गाडी लेकर भाग निकला।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सुनीता को इलाज के लिए पीएचसी पाली भेजा। हालत नाजुक देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उसने दम तोड़ दिया। सुनीता के पति कालीचरण उर्फ कल्लू की मृत्यु बीमारी के कारण हो गई थी।

सुनीता के तीन बच्चों में दो लड़कियां व एक छोटा पुत्र है। इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला ने बताया कि तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। गाड़ी और चालक की तलाश की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें