Home हरदोई Hardoi News: तिरंगा हमारे देश के शहीद वीर जवानों की पहचान:- आकांक्षा...

Hardoi News: तिरंगा हमारे देश के शहीद वीर जवानों की पहचान:- आकांक्षा राना

हरदोई: आजादी का अमृत महोत्सव सप्ताह के तहत हर घर तिरंगा कार्यक्रम के अन्तर्गत उ0प्र0 कौशल मिशन के तत्वाधान में आज विकास भवन परिसर से कौशल मिशन योजना के युवक-युवतियों एवं बच्चों की आयोजित वृहद रैली को मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना ने छोटे बच्चों के साथ हरी झण्डी दिखाकर नगर भ्रमण के लिए रवाना किया।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि तिरंगा हमारे देश के शहीद वीर जवानों की पहचान है और इस तिरंगा और स्वतंत्र भारत के स्वाभिमान को बनाये रखने हेतु हर भारतवासी को अपनी मातृ भूमि के प्रति जोश जगायें रखना होगा।रैली में युवक/युवतियों एवं प्रशिक्षकों आदि ने जोर-शोर से भारत माता की जय, इंकलाब जिन्दाबाद आदि के नारे लगायें।

इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार, सहायक अभियंता राजेश सिंह, अपर जिला सूचना अधिकारी दिव्या निगम सहित कौशल मिशन के निरमल किशोर मिश्रा, अरविन्द सिंह गौर, मो0 मोहसिन खान, अनुज कुमार, सुरेश कुमार एवं भरत मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

17 अगस्त को किसान दिवस का आयोजन किया जायेगाः-आकांक्षा राना

मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना ने बताया है कि माह के प्रत्येक तृतीय बुधवार को किसान दिवस शासन द्वारा प्राविधानित है। इसी क्रम में 17 अगस्त 2022 को स्वर्ण जंयती सभागार विकास भवन मे अपरान्ह् 12.00 बजे से 02.00 बजे तक किसान दिवस का आयोजन किया जा रहा है।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...