होमसीतापुरदबंगो से परेशान परिवार ने थाने में ही आत्मदाह की दी चेतावनी

दबंगो से परेशान परिवार ने थाने में ही आत्मदाह की दी चेतावनी

सीतापुर: तंबौर में दबंगों पर कोई कार्रवाई न होने से परेशान होकर एक परिवार बुधवार को थाने पर आत्मदाह के लिए पेट्रोल से भरी बोतल लेकर पहुंच गया। ये देखकर थाने में अफरातफरी मच गई। किसी तरह एक पुलिसकर्मी ने युवक के हाथ से बोतल छीन ली। पुलिस ने तुरंत ही पीड़ित परिवार से तहरीर लेकर उनको कार्रवाई का आश्वासन दिया।

तंबौर क्षेत्र के गांव असईपुर रहने वाले प्यारेलाल ने अपने खेत की पैमाइश करवाकर गन्ने की बुआई की थी। दबंगों ने खेत में लगा गन्ना खोदकर फेंक दिया जब पीड़ित के विरोध करने पर जान से मारने की भी धमकी दी। पीड़ित ने इसकी शिकायत एसडीएम लहरपुर तक की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पीड़ित परिवार ने यह भी बताया कि 25 फरवरी को खेत की पैमाइस लेखपाल व कानूनगो की मौजूदगी में कराई गई थी। जिसमे मेढ़बंदी भी की गई थी।

कार्रवाई न होने से परेशान पीड़ित अपना पूरा परिवार लेकर तंबौर थाने पहुंच गया। इन लोगों के पास पेट्रोल की एक बोतल भी थी। पीड़ित पक्ष का कहना था कि उनको यदि न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेंगे। हाथ में पेट्रोल की बोतल देखकर पुलिसकर्मियों में अफरातफरी मच गई।

पुलिसकर्मी ने पीड़ित पक्ष से पेट्रोल की बोतल अपने कब्जे में ले ली। इंस्पेक्टर सुरेश पटेल ने बताया मामले में तहरीर मिली है। कार्रवाई की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें