Homeखेल जगतPBKS vs SRH: शशांक-आशुतोष ने SRH को हिला दिया, Nitish की बल्लेबाजी...

PBKS vs SRH: शशांक-आशुतोष ने SRH को हिला दिया, Nitish की बल्लेबाजी का जादू काम आया, पंजाब ने हारी अपनी होम ग्राउंड पर

spot_img

IPL 2024 PBKS vs SRH: IPL 2024 का 23वां मैच पंजाब और हैदराबाद के बीच चंडीगढ़ में खेला गया। ये मैच फैंस के लिए पैसा वसूल साबित हुआ. हैदराबाद की टीम ने मेजबान टीम को रोमांचक अंदाज में हराया. इस जीत के हीरो नितीश रेड्डी साबित हुए, जिन्हें मैच से पहले कोई नहीं जानता था. पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ अच्छी शुरुआत की और मैच को लगभग अपने नियंत्रण में ले लिया. लेकिन Nitish Reddy की दमदार पारी की बदौलत टीम 2 रन से जीत गई. लेकिन मैच आखिरी ओवर तक चला गया, क्योंकि Shashank-Ashutosh की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाती नजर आई.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

Nitish One Man Army साबित हुए

घरेलू मैदान पर पंजाब के कप्तान Shikhar Dhawan ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टीम के तेज गेंदबाज उम्मीदों पर खरे उतरे और हैदराबाद के टॉप-3 बल्लेबाजों को 50 रन के अंदर पवेलियन भेज दिया. जिसके बाद Nitish Reddy बल्लेबाजी करने आये, एक तरफ से विकेटों का पतझड़ चल रहा था और दूसरी तरफ से Nitish ने मोर्चा संभाल लिया था. उन्होंने महज 37 गेंदों में 4 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 64 रनों की बहुमूल्य पारी खेली, जिसकी बदौलत हैदराबाद की टीम ने खराब शुरुआत के बावजूद स्कोरबोर्ड पर 182 रन बनाए.

पंजाब की बेहतरीन गेंदबाजी

पंजाब की ओर से बेहतरीन गेंदबाजी देखने को मिली. तेज गेंदबाज Arshdeep Singh ने इस मैच में अपनी छाप छोड़ी और 4 विकेट अपने नाम किए. Harshal Patel और Sam Curran ने भी 2-2 बल्लेबाजों को अपने जाल में फंसाया. रबाडा को एक विकेट मिला. लेकिन जब हैदराबाद की बारी आई तो उनकी तरफ से भी गेंदबाजों ने अपना दमखम दिखाया और पंजाब के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया.

Shashank-Ashutosh ने छीन ली SRH की सांसें

हाल ही में रातों-रात मशहूर हुए Shashank Singh और Ashutosh Sharma ने हैदराबाद की सांसें छीन लीं। आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 29 रन चाहिए थे. Ashutosh Sharma ने आते ही लगातार दो छक्के जड़कर मैच में जान डाल दी. गेंदबाज जयदेव उनादगट ने भी दबाव के कारण 3 वाइड गेंदें फेंकी. आखिरी दो गेंदों पर पंजाब को जीत के लिए 10 रन चाहिए थे, लेकिन Ashutosh सिर्फ एक रन ही बना सके. आखिरी गेंद पर Shashank Singh ने शानदार छक्का लगाया. Shashank Singh ने मात्र 25 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली जबकि Ashutosh ने 15 गेंदों में 33 रन बनाकर विरोधी टीम में खौफ पैदा कर दिया.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें