Friday, August 19, 2022
Advertisment
Home टेक्नोलॉजी Vivo का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन Vivo Y30 5G लॉन्च, 50MP डुअल कैमरा

Vivo का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन Vivo Y30 5G लॉन्च, 50MP डुअल कैमरा

Vivo के नए 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने इस फोन का नाम Vivo Y30 5G रखा है. इसमें MediaTek Dimensity 700 चिपसेट, एक 5,000mAh की बैटरी और 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. 

Vivo Y30 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo Y30 5G में 6.51-इंच की IPS LCD स्क्रीन दी गई है. ये HD+ रेज्योलूशन के साथ आता है. इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन के साथ आता है. इसके बॉटम में पतला बेजल दिया गया है. कंपनी का दावा है कि इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89 परसेंट है. 

इस डिवाइस के पावर बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर को एम्बेड किया गया है. इस हैंडसेट में फेस अनलॉक का भी सपोर्ट दिया गया है. Vivo Y30 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 चिपसेट दिया गया है. इसमें 6GB रैम और 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. 

कंपनी ने इसमें 2GB तक का एक्सटेंडेड रैम फीचर दिया है. इसके इंटरनल मेमोरी को माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. ये डिवाइस Android 12 OS बेस्ड FunTouch OS 12 UI पर काम करती है. इस फोन में 5,000mAh की बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. 

फोटोग्राफी की बात करें तो इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके रियर में डुअल कैमरा का सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. इसके साथ 2-मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया गया है. 

Vivo Y30 5G की कीमत

Vivo Y30 5G को फिलहाल थाईलैंड में पेश किया गया है. इसकी कीमत THB 8,699 (लगभग 18,900 रुपये) रखी गई है. इसे स्टारलाइट ब्लैक और रेनबो फैटेंसी दो कलर में उपलब्ध करवाया गया है

Advertisment 2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisment

Most Popular

Sitapur News: सैकड़ों पीपा मिलावटी सरसों का तेल बरामद, 4 गिरफ्तार

Sitapur: कोतवाली लहरपुर पुलिस और स्वाट टीम ने एक गोदाम पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में सरसों का मिलावटी तेल बरामद...

CBI Raid: मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा, कहा- कट्टर ईमानदार हूँ, जांच में करूंगा पूरा सहयोग

आबकारी नीति (Excise Policy) मामले में CBI ने दिल्ली-एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का...

Hardoi News: नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे लाखों रुपये, कोचिंग प्रबंधक पर लगा आरोप

हरदोई: शहर कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग प्रबंधक पर अग्निवीर योजना के तहत व अन्य विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर...

दुष्कर्म के दो अलग अलग मामलों में दोषियों को 10-10 वर्ष की सजा

हरदोई। एएसजे पॉक्सो के जज अबुल कैश ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने में आरोपी को दोषी कराके देते हुए 10 वर्ष...