Homeहरदोईसंडीला: कार खरीदने के लिए रुपये लूटने की गढ़ी फर्जी कहानी

संडीला: कार खरीदने के लिए रुपये लूटने की गढ़ी फर्जी कहानी

spot_img
spot_img

संडीला (हरदोई)। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत किराना व्यापारी के वाहन चालक ने कार खरीदने के लिए रुपये लूटने की फर्जी कहानी अपने दोस्त के साथ मिलकर रच डाली। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की है।

संडीला कस्बे के अतरौली रोड निवासी शुभम गुप्ता की किराने की दुकान अतरौली रोड पर ही है। सोमवार को उन्होंने किराने का सामान पिकअप चालक मिथुन पुत्र अमृतलाल से अलग-अलग जगह भेजा था। मिथुन ने ग्राम मोहम्मदपुर और मनिकापुर में किराने की दुकानों पर माल उतार दिया।

मनिकापुर के दुकानदार शैलेंद्र से 46 हजार रुपये और मोहम्मदपुर के दुकानदार राजू गुप्ता से तीस हजार रुपये लेकर सोमवार रात लगभग आठ बजे वापस निकला था। इसके बाद मिथुन ने शुभम को फोन कर जानकारी दी कि एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोककर 76 हजार रुपये लूट लिए। पिकअप की चाबी लेकर फरार हो गए।


मंगलवार दोपहर दो बजे शुभम ने घटना की तहरीर संडीला कोतवाल एसपी शुक्ला को दी। इस पर वह पुलिस बल के साथ मौके पर जांच करने गए तो घटना संदिग्ध लगी। चालक मिथुन से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि इमलियाबाग निवासी दोस्त सलमान पुत्र शहाबद्दीन के साथ मिलकर खुद ही लूट की कहानी रची थी।

ग्राम तकिया के निकट सलमान को बुलाकर 46 हजार रुपये दे दिए थे और तीस हजार रुपये अपने ही घर पर रख लिए थे। इसके बाद उसने शुभम को लूट की जानकारी दी थी। मिथुन ने बताया कि वह कार खरीदना चाहता था कि और इसके लिए रुपयों की जरूरत थी। सलमान को रुपये रखने के बदले पांच हजार रुपये देने की बात तय हुई थी। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें