Homeउत्तर प्रदेशपंचायत चुनाव: बसपा आज 32 सीटों के लिए जारी करेगी प्रत्याशियों की...

पंचायत चुनाव: बसपा आज 32 सीटों के लिए जारी करेगी प्रत्याशियों की सूची

spot_img

लखनऊ : जिला पंचायत चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में प्रत्याशियों की सूची जारी करने को लेकर चल रही मशक्कत अंतिम चरण में है। बुधवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की पूरे दिन नवीन मार्केट के पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों और दावेदारों के बीच कई दौर की बैठकें चलीं।

हरदोई :शार्ट सर्किट से लगी आग, 9 घर जले

बसपा ने तय किया है कि पहली अप्रैल को वह सभी 32 सीटों के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी कर देगी। बुधवार शाम तक चली बैठक में जिला पंचायत की तीन सीटों पर प्रत्याशियों के समीकरण बैठाने को लेकर खींचतान चल रही थी। बसपा पार्टी के मुख्य सेक्टर प्रभारी अशोक सिद्धार्थ का कहना है कि पूरी तैयारी कर ली गई है, गुरुवार को सूची जारी कर दी जाएगी।

हरदोई: सपा ने जिला पंचायत सदस्य के 53 प्रत्याशी किए घोषित

इसी तरह भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय की तरफ से संभावित प्रत्याशियों की सूची शाम के समय प्रदेश इकाई को भेज दी गई है। एक पद के लिए दो दावेदारों के नाम भेजे गए हैं। प्रदेश स्तर से इसे फाइनल कर एक दो दिन में जारी करने की बात सामने आ रही है।

इसके अलावा कांग्रेस के नगर ग्रामीण इकाई अध्यक्ष अमित पांडेय के अनुसार सभी सीटों पर तीन-तीन नाम की सूची बनाकर प्रदेश इकाई को भेजी गई है। संभावना है कि दो से तीन दिन में लिस्ट जारी हो जाएगी।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें