Homeमनोरंजन'Do Aur Do Pyar' Trailer: Vidya Balan दोस्त और पति के बीच...

‘Do Aur Do Pyar’ Trailer: Vidya Balan दोस्त और पति के बीच फंसीं, रोमांटिक ड्रामा का मजेदार ट्रेलर रिलीज़

spot_img

Do Aur Do Pyaar Trailer OUT: Vidya Balan, इलियाना डिक्रूज, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति स्टारर फिल्म Do Aur Do Pyaar का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। रोमांस ड्रामा जॉनर की इस फिल्म की घोषणा इसी साल जनवरी में की गई थी. मजेदार टीजर के बाद दर्शक फिल्म को लेकर काफी बेसब्र थे. अब ट्रेलर ने दर्शकों का उत्साह लेवल बढ़ाने का काम किया है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘Do Aur Do Pyaar Trailer’ का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया है. पति-पत्नी की बेवफाई पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर ने आते ही दर्शकों को दीवाना बना दिया है.

Do Aur Do Pyar Ka Trailer Out

ट्रेलर की शुरुआत Kavya (Vidya Balan) और Anirudh (Prateik Gandhi) की लड़ाई से होती है। दोनों पति-पत्नी हैं और उनके रिश्ते अच्छे नहीं हैं. Vidya का विक्रम (सेंधिल राममूर्ति) के साथ विवाहेतर संबंध है और अनिरुद्ध भी Vikram (Sendhil Ramamurthy) से प्यार करता है। दोनों अपने पार्टनर को धोखा देते हैं. लेकिन एक रात सब कुछ बदल जाता है.

Vidya Balan ने अपने पति और बॉयफ्रेंड को दिया धोखा!

Kavya और Anirudh को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। ये दोनों Vikram और Rosie से छिपकर एक-दूसरे के साथ अफेयर चला रहे हैं। Vidya ने अपने बॉयफ्रेंड और पति के साथ भी अपना रिश्ता जारी रखा है। रोजी यानी इलियाना और Vikram (Sendhil) Vidya और Pratik पर शादी तोड़ने का दबाव बनाते हैं।

Vidya Balan दोनों पार्टनर्स के बीच कंफ्यूज हो जाती हैं और उनका रिश्ता उलझ जाता है। अब देखना यह है कि क्या Vidya और Pratik अपने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को चुनते हैं या फिर अपनी शादी को दोबारा मौका देते हैं।

आपको बता दें कि यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। Vidya और Ileana स्टारर यह फिल्म Janhvi Kapoor की Mr. and Mrs. Mahi से क्लैश होगी।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें