होममनोरंजनThe Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा को मिला नया घर, जल्द दिखेगे...

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा को मिला नया घर, जल्द दिखेगे Netflix पर

कलर्स और सोनी टीवी के बाद कपिल शर्मा को नया घर मिल गया है। भारतीय हास्य अभिनेता और होस्ट ने अपने कॉमेडी शो के लिए नेटफ्लिक्स के साथ करार किया है।

टेलीविजन के बाद, ‘द कपिल शर्मा शो’ की पूरी टीम विशेष रूप से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर एक पूर्ण शो में दिखाई देगी।

स्थानांतरण की घोषणा करते हुए एक वीडियो में, शर्मा ने ‘अपना नया पता’ बताया। प्रोमो में शर्मा नए घर में जाते नजर आ रहे हैं. फिर भी फ्रिज और अन्य फर्नीचर पुराने हैं। इनमें पुराने क्रू-अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर भी शामिल हैं। प्रोमो इस संदेश के साथ समाप्त होता है “घर बदला है, परिवार नहीं!”

नेटफ्लिक्स इंडिया की उपाध्यक्ष (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने एक प्रेस बयान में कहा, “कपिल शर्मा एक बहुत बड़े मनोरंजनकर्ता हैं जिनकी विरासत और कॉमेडी ने उन्हें कई वर्षों तक पूरे भारत में एक घरेलू नाम बना दिया है।

उन्होंने कहा कि हमें उनके साथ (कपिल शर्मा) अपनी साझेदारी को आगे बढ़ाने और भारतीय कॉमेडी के राजा को उनके प्रिय और जाने-माने सहपाठियों के साथ नेटफ्लिक्स पर एक बिल्कुल नए कॉमेडी शो के लिए लाने पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है। कपिल अब अपने नए पते-नेटफ्लिक्स से भारत को हंसाना जारी रखेंगे और विश्व स्तर पर अपने लाखों दर्शकों का मनोरंजन भी करेंगे।”

द कपिल शर्मा शो अंतिम सीज़न जुलाई 2023 में समाप्त हुआ

2016 से, द कपिल शर्मा शो पांच सीज़न के लिए सोनी टीवी पर आ चुका है। अंतिम सीज़न जुलाई 2023 में समाप्त हुआ। हाल ही में, सोनी टीवी ने अपने लोकप्रिय पाक रियलिटी शो मास्टरशेफ को भी ऑफ एयर कर दिया है और इसे SonyLIV पर एक्सक्लूसिव बना दिया है। डिजिटल एक्सक्लूसिव बनने वाला यह नेटवर्क का दूसरा रियलिटी शो है। पिछले साल, शर्मा का स्टैंडअप एक्सक्लूसिव “आई एम नॉट डन डन” भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें